Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office Collection Day 11: 'द बकिंघम मर्डर्स' के आगे दहाड़ी 'गोट', रविवार को खाते में आए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई फिल्में हैं जिनका जादू देखने को मिल रहा है। इनमें बॉलीवुड से श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 सबसे आगे है तो दक्षिण राज्य से आई थलापित विजय की फिल्म गोट भी नोट छापने के मामले में कुछ कम नहीं है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म को देखने के कई कारण हैं जो इसके अब तक के अच्छे कलेक्शन का सबूत भी देते हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Sep 2024 09:25 PM (IST)
Hero Image
'गोट' से थलापति विजय. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। GOAT Box Office Collection Day 11: टिकट विंडो पर धमाकेदार फिल्मों की लाइन लगी है। अगस्त में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' का क्रेज अब तक लोगों के बीच से कम नहीं हुआ है। इस बीच दक्षिण राज्य से आई फिल्म 'गोट' (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) ने रिलीज के दिन से धाक जमा ली है। फिल्म को अब तक काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। चलिये जानते हैं कि रविवार यानी कि छुट्टी के दिन फिल्म ने कितने करोड़ का बिजनेस अपने नाम किया। 

गोट फिल्म में थलापति विजय डबल रोल में हैं। उनका एक रोल रॉ एजेंट का है, जो कि पॉजिटिव किरदार में है, तो वहीं दूसरा रोल उनका गैंगस्टर का है। दोनों ही किरदारों में विजय की एक्टिंग पसंद की गई है। इसका अंदाजा इसके अब तक के कलेक्शन से देखने को मिल सकता है। हालांकि, फिल्म की कमाई में कुछ उतार चढ़ाव जरूर देखने को मिला है, लेकिन इसका क्रेज में कोई कमी नहीं आई है।

रविवार को 'गोट' ने बंटोरे इतने करोड़

गोट फिल्म ने शनिवार को डबल डिजिट्स में कमाई की। जबकि, इसके पहले कुछ दिन तक ये फिल्म सिंगल डिजिट्स में कलेक्शन करती आ रही थी। वहीं, रविवार की कमाई की बात करें, तो अब तक के सामने आए आंकड़ों के अनुसार, फिल्म का रविवार का बिजनेस शनिवार से कम रहा है, लेकिन 200 करोड़ की नैया पार लगा पाने में ये मूवी कामयाब रही है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, थलापति विजय की फिल्म 'गोट' ने रविवार को 12.68 करोड़ का बिजनेस किया है। जबकि, शनिवार को यह बिजनेस 13.5 करोड़ का था। रविवार को फिल्म का कलेक्शन जरूर कम हो गया है, लेकिन इसका कुल बिजनेस 210.93 करोड़ जरूर हो गया है। हालांकि, यह संभावित आंकड़े हैं और इनके अभी और बढ़ने की संभावना है।

'द बकिंघम मर्डर्स' का नहीं पड़ा असर

13 सितंबर को करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' रिलीज हुई। जिस तरह की फिल्म की हाईप थी, उसे देख लगा था कि ये मूवी अच्छा करेगी, लेकिन ये फिल्म इसके पहले रिलीज हुई फिल्मों का कुछ नहीं बिगाड़ पाई।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office Day 10: बॉक्स ऑफिस पर 'गोट' ने फिर जमाई धाक, शनिवार को कमाई में आया 100 परसेंट उछाल