Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Advance Booking: 'स्त्री 2' से भी तगड़ी ओपनिंग लेगी 'गोट'! छप्परफाड़ कमाई से कर डाला बंपर कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों स्त्री 2 का चार्म देखने को मिल रहा है। फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से धुआंधार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है। लेकिन अब लगता है कि इस स्त्री को टक्कर देने के लिए एक और फिल्म ने कमर कस ली है। विजय थलापति की फिल्म गोट ने रिलीज होने के पहले ही बॉक्स ऑफिस पर चक्काजाम कर दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 04 Sep 2024 08:34 PM (IST)
Hero Image
थलापति विजय की फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' की ऐसी आंधी आई कि इसके साथ रिलीज हुई फिल्मों का एक ही बार में बंटाधार हो गया। 'स्त्री 2' को रिलीज एक महीने का समय बीतने वाला है और इस दौरान भी मूवी का क्रेज लोगों के बीच कम नहीं हुआ है। लेकिन अब लगता है कि 'स्त्री 2' फिल्म को टक्कर देने के लिए विजय थलापति ने कमर कस ली है। 

15 अगस्त को स्त्री 2 फिल्म के साथ ही साउथ साइड से भी कुछ फिल्में रिलीज हुई थीं। इनमें चियान विक्रम की 'तंगलान' के साथ ही संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'डबल आईस्मार्ट' भी शामिल थी। इसके अलावा कुछ साउथ की कुछ अन्य फिल्मों ने भी सिनेमाघरों में एंट्री ली, लेकिन 'स्त्री 2' ने अपनी आंधी में सबको रौंद दिया। लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब मायूसी के बादल छंटने वाले हैं।

'स्त्री 2' को टक्कर देने आया 'गोट'

दरअसल, थलापति विजय की फिल्‍म G.O.A.T (ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम) रिलीज होने वाली है। थिएटर्स में लगने से पहले ही ये मूवी एडवांस बुकिंग में कमाल का कलेक्शन कर रही है, जिसे देखते हुए अंदाजा लगाया गया है कि फिल्म 'स्त्री 2' का बंटाधार करने वाली है। वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एडवांस बुकिंग में आसमान छू रही है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'गोट' फिल्म के इस खबर को लिखे जाने तक एक लाख से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं। इस लिहाज से फिल्म का कलेक्शन 20.87 करोड़ हो गया। फिल्म ने तमिल IMAX वर्जन के लिए 26.94 लाख टिकट्स बेच कर कमाए हैं। 

50 करोड़ के पार हुआ ये आंकड़ा

'गोट' फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 50 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर लिया है। अगर थलापति विजय की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म 'लियो' से इसका कम्पैरिजन करें, तो यह कमाई उससे थोड़ी कम है। हालांकि, एडवांस बुकिंग में इसका क्रेज देख लगता है कि स्त्री 2 के रिकॉर्ड तक पहुंचने में इसे ज्यादा समय नहीं लगेगा, जो कि तीन हफ्तों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है।

हिंदी में नहीं होगी रिलीज

'गोट' फिल्म दुनियाभर में 5 सितंबर को रिलीज हो रही है। ऐसी चर्चा है कि नेशनल चेन्स की पॉलिसी में बदलाव के कारण ये फिल्म फिलहाल हिंदी भाषा में नहीं रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 20: रुकने को तैयार नहीं ये 'स्त्री', मंगलवार को जमकर छापे नोट, अब इस आंकड़े पर टिकी नजर