Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office Day 10: बॉक्स ऑफिस पर 'गोट' ने फिर जमाई धाक, शनिवार को कमाई में आया 100 परसेंट उछाल

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्में काफी पसंद की जाती हैं। दक्षिण राज्य में उनकी मूवीज ताबड़तोड़ कलेक्शन करती ही हैं अब हिंदी साइड भी उनकी रिलीज होने वाली फिल्मों को ठीकठाक रिस्पांस मिल रहा है। थलापति विजय की फिल्म गोट बॉक्स ऑफिस पर सुपर सक्सेसफुल साबित हुई है। फिल्म की कमाई में एक बार फिर उछाल देखने को मिला है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 14 Sep 2024 08:03 PM (IST)
Hero Image
थलापित विजय की फिल्म 'गोट'. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। GOAT Box Office Day 10: वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी 'गोट' (Greatest Of All Time) दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। यह इस साल की उनकी मोस्ट एंटरटेनिंग फिल्मों में से एक है, जिसकी रिलीज का उनके सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब जब ये फिल्म टिकट विंडो पर दस्तक दे चुकी है, तो विजय के फैंस इस फिल्म को देख कर इसके प्रॉफिट में कहीं न कहीं जरूर कॉन्ट्रिब्यूट कर रहे हैं।

करीब 400 करोड़ के बजट में बनी 'गोट' ने रिलीज के दिन धुआंधार तरीके से नोट छापे थे। फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में ताबड़तोड़ बिजनेस किया। हालांकि, इसके बाद इसके कलेक्शन में उतार-चढ़ाव देखने को मिला, लेकिन तब भी इसके जलवे में किसी तरह की कमी नहीं देखने को मिली। एक्शन के धमाके से भरपूर 'गोट' फिल्म अब भी ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है।

दोहरी भूमिका में थलापति विजय

'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' फिल्म के गुरुवार और शुक्रवार के कलेक्शन में कुछ खास फर्क नहीं देखने को मिला। लेकिन शनिवार को फिल्म ने अच्छी ओपनिंग ली। सैकनिल्क के आंकड़ों में गोट फिल्म की कमाई में अच्छा खासा उछाल देखने को मिला है। फिल्म को 53.69 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली। इसमें 'गोट' के सबसे ज्यादा शो इवनिंग में ही चले हैं। हालांकि, फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई तमिलनाडू से ही हो रही है। 

'गोट' फिल्म में विजय ने पिता-पुत्र की दोहरी भूमिका निभाई है। पिता बने विजय का नाम एमएस गांधी है, तो बेटे का नाम जीवन है। जीवन गैंगस्टर है और वह अपने पिता के उसूलों के उलट जिंदगी जीने में यकीन रखता है, जबकि उसके पिता अपने नाम की तरह ही सच्चे और साफ विचारों वाले रॉ ऑफिसर हैं।

'गोट' की कमाई में आया उछाल

ये फिल्म वर्ड ऑफ माउथ से कम और दमदार कहानी के कारण ज्यादा चल रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को 6.75 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म ने शनिवार को 9.29 करोड़ तक का बिजनेस किया है। इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 194.04 करोड़ हो गया है। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office Day 7: स्क्रीन पर डबल रोल निभाकर थलापति विजय ने माचई तबाही, दूसरे वीकेंड में और बढ़ेगी कमाई