Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Box Office Day 13: रफ्तार से आगे बढ़ रही 'गोट', मंगलवार को फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

साउथ सिनेमा की फिल्मों का लोगों का अलग ही लेवल का क्रेज देखने को मिलता है। धमाकेदार एक्शन और रोमांस का जो एंगल होता है उसे थिएटर में देखने में लोगों को मजा भी अलग आता है। इन दिनों थलापति विजय की फिल्म गोट का धमाल देखने को मिल रहा है। ये मूवी हर दिन अच्छे कलेक्शन के साथ आगे बढ़ती नजर आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 17 Sep 2024 09:40 PM (IST)
Hero Image
'गोट' फिल्म से थलापति विजय. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। GOAT Box Office Day 13 Collection: साउथ के दमदार एक्टर माने जाने वाले थलापति विजय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अक्सर कमाल का प्रदर्शन करती हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी मूवी 'गोट' रिलीज हुई है, जिसकी दमदार कहानी ने लोगों को काफी इम्प्रेस किया है।

थलापति विजय (Thalapathy Vijay) स्टारर फिल्म 'गोट' में उनका डबल रोल काफी पंसद किया जा रहा है। रॉ एजेंट और गैंगस्टर के किरदार में वह खूब जंचे हैं। इसका सबूत हर दिन की कमाई में भी देखने को मिल रहा है।

बंपर ओपनिंग के बाद इस मुकाम पर पहुंची 'गोट'

'गोट' फिल्म का सबसे ज्यादा कलेक्शन तमिल से हो रहा है, लेकिन हिंदी में भी इसने पहले दिन से अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखने की पूरी कोशिश की है। 44 करोड़ से अपना खाता खोलने वाली ये फिल्म कम समय में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के पार पहुंच गई। अब फिल्म के मंगलवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office Collection Day 9: शुक्रवार को 'गोट' के कलेक्शन में आया उछाल, डबल सेंचुरी बनाने के बेहद नजदीक

रविवार को कमाए इतने करोड़

गोट फिल्म 5 सितंबर को रिलीज हुई थी। रिलीज के 12वें दिन यानी कि दूसरे शनिवार को मूवी ने 6.35 करोड़ तक की कमाई की थी। वहीं, सैकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म के रविवार का कलेक्शन देखें, तो अभी तक यह शनिवार के आंकड़े से कुछ कम है, लेकिन संभावित होने के कारण इनमें बढ़ोतरी संभव है। रविवार को गोट फिल्म ने 6 करोड़ तक का बिजनेस किया है। इससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 225.6 करोड़ तक हो गया है।

इन फिल्मों से मिली टक्कर

गोट मूवी को द बकिंघम मर्डर्स, तुम्बाड और स्त्री 2 से कड़ी टक्कर मिल रही है। बावजूद इसके मूवी सिनेमाघरों में मजबूती से टिकी हुई है।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office Day 10: बॉक्स ऑफिस पर 'गोट' ने फिर जमाई धाक, शनिवार को कमाई में आया 100 परसेंट उछाल