Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Box Office Day 7: थलपति विजय को तगड़ा झटका, बंपर कमाई के बाद धड़ाम हुआ कलेक्शन, हैरान करेंगे आंकड़े

Leo Box Office Collection Day 7 लियो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ मार रही है। इस मूवी को काफी पसंद किया जा रहा है। एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में थलापति विजय की एक्टिंग के साथ ही संजय दत्त और तृषा कृष्णन को भी लोगों ने पसंद किया है। फिल्म की रिलीज को एक हफ्ते का समय बीत गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 25 Oct 2023 10:27 PM (IST)
Hero Image
Thalapathy Vijay and Sanjay Dutt from Leo

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा की इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गूंज मची है। 19 और 20 अक्टूबर को दक्षिण राज्य से 'लियो', 'टाइगर नागेश्वर राव' और 'भगवंत केसरी' रिलीज हुई। सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही हैं, लेकिन इन सबमें थलापति विजय की 'लियो' ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है।

फिल्म ने अब तक हर रोज अच्छा कलेक्शन किया है, जिससे कि ये कुछ फिल्मों को पीछे छो़ॉ पाने में कामयाब रही है। अब मूवी के सातवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

'लियो' का सातवें दिन का कलेक्शन

लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी फिल्म लियो की स्टोरी हर भाषा में पसंद की जा रही है। हालांकि, फिल्म की सबसे मजबूत पकड़ तमिल भाषा में बनी हुई है। यहीं से इसका सबसे ज्यादा कलेक्शन आ रहा है। हालांकि, सातवें दिन का फिल्म के जो आंकड़े सामने आए हैं, उससे बुधवार को इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली है।

थलापति विजय की फिल्म कर पाई इतनी कमाई

फिल्म ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को 32.7 करोड़ की कमाई करने के बाद 'लियो' ने बुधवार को 12.50 करोड़ कमाए हैं। इस लिहाज से फिल्म का सिंगल डे कलेक्शन अचानक से धड़ाम हो गया है। वहीं, इससे मूवी का टोटल घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 262.30 करोड़ हो गया है।

'लियो' का डे वाइज कलेक्शन

  • पहला दिन- 64.8 करोड़
  • दूसरा दिन-35.25 करोड़
  • तीसरा दिन- 39.8 करोड़
  • चौथा दिन- 41.55 करोड़
  • पांचवां दिन- 35.7 करोड़
  • छठा दिन- 32.7 करोड़

क्या है 'लियो' की कहानी?

'लियो' क्राइम एक्शन थ्रिलर फिल्म है। यह कैफे के मालिक की कहानी है, जो अचानक ही हीरो बन जाता है। पार्थीबन (विजय) अपनी पत्नी सत्या (तृषा) के साथ हिमाचल प्रदेश में रहता है। एक दिन जंगल में लक्कड़बग्गा आ जता है, जिससे बचाने के लिए पार्थीबन अपनी जान दांव पर लगा देता है।

अखबार में फोटो छपने के बाद साउथ इंडिया के गैंगस्टर हारोल्ड दास (अर्जुन सरजा) को अपना भतीजा लियो याद आ जाता है, जिसकी शक्ल पार्थीबन से मिलती है। काफी पहले एक दुर्घटना के बाद से लियो गायब है। हारोल्ड का बड़ा भाई एंथनी दास (संजय दत्त) पार्थीबन से मिलने जाता है। पार्थीबन, लियो होने की अपनी सच्चाई को स्वीकारता है या वह लियो का हमशक्ल है, कहानी में ट्विस्ट यहीं से दिखाया गया है।