Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo: थलापति विजय की 'लियो' का कलेक्शन सही या गलत, जानिए ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हुआ #Leoscam?

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की मूवी लियो को लेकर इन दिनों चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। हर तरफ इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेकर सुर्खियां तेज हैं। इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लियो स्कैम (,LeoScam) कर ट्रेंड कर रहा है। विजय थलापति की फिल्म लियो के कलेक्शन को लेकर छिड़ी इस वहस को लेकर आइए विस्तार से जानते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 24 Oct 2023 04:11 PM (IST)
Hero Image
थलापति विजय की लियो के कलेक्शन पर मचा बवाल (Photo Credit- Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकार थलापति विजय की फिल्म 'लियो' ने अपने धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया है। हर तरफ 'लियो' को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है।

इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'लियो' को लेकर एक बहस छिड़ गई है, जिसके चलते ट्विटर पर हैशटैग लियो स्कैम (#Leoscam) टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। आइए आखिर क्यों कि थलापति विजय की इस मूवी को लेकर ये बवाल मचा हुआ है।

ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हुआ 'लियो' स्कैम

सुपरस्टार थलापित विजय की फैन फॉलोइंग जगजाहिर है। इस साउथ सुपरस्टार के चाहने वाले अक्सर उनकी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन एक तबका ऐसा भी है, जो एंटी विजय रहता है। इस दौरान ट्विटर पर 'लियो' के लिए खिलाफ एक ट्रेंड काफी तेज से चल रहा है, जो लियो स्कैम के नाम से जारी है।

इस ट्रेंड का मतलब है ये कि थलापति विजय की 'लियो' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े जो दिखाई या बताए जा रहे हैं तो वो सही नहीं हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि विजय के फैंस सोशल मीडिया पर ये दावा कर रहे हैं कि उनकी लेटेस्ट फिल्म ने 400 करोड़ का कारोबार कर लिया है। ऐसे में नेटिजंस का मानना है कि 'लियो' की कमाई के इन आंकड़ों में वास्तविकता नहीं हैं।

इस बीच एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा है- ''लियो ने इंडिया में 200 करोड़, ओवरसीज 140 करोड़ कमाए हैं। इस तरह से फिल्म का टोटल कलेक्शन 345 करोड़ हो रहा है और कुछ लोग इसे 400 करोड़ बता रहे हैं जो एक दम गलत है।'' वहीं अन्य यूजर्स का मानना है कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' की तुलना में 'लियो' कमाल नहीं दिखा रही है।

क्या 'लियो' ने सच में कमाए 400 करोड़

लियो स्कैम के बीच ट्विटर पर हैशटैग लियो हिट्स 400 करोड़ (#LeoHits400crores) ट्रेंड कर रहा है। माना जा रहा है कि विजय थलापति के फैंस की ओर से इस ट्रेंड को चलाया जा रहा है। एक्टर के फैंस का ये दावा है कि इस फिल्म ने 400 करोड़ का कुल कलेक्शन कर लिया है।

ऐसे में हम आपको हकीकत से रूबरू कराएं तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार विजय थलापति की 'लियो' ने रिलीज के पहले 5 दिन में भारत में 216 करोड़, ओवरसीज 150 करोड़ और कुल मिलाकर वर्ल्डवाइड 363 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Leo Worldwide Collection: रजनीकांत की Jailer को 'लियो' से खतरा, दुनियाभर में बजा विजय की मूवी का डंका