Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Greatest Of All Time से फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाएंगे थलापति विजय, 20 दिन पहले शुरू होगी एडवांस बुकिंग

Leo के बाद थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अपनी आगामी फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (The Greatest Of All Time) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मगर बेसब्री अभी से शुरू हो गई है। कुछ समय पहले ही GOAT की एडवांस बुकिंग यूके में शुरू हुई थी। अब एक और देश में टिकट खिड़की खुलने जा रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 12 Aug 2024 10:45 AM (IST)
Hero Image
विदेश में शुरू हुई गोट की एडवांस बुकिंग। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। थलापति विजय साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं। जब भी जिक्र थलापति का आता है तो उनके फैंस के बीच क्रेज सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। सिनेमाघरों में भी उनका राज चलता है। पिछले साल लियो (Leo) से थलापति विजय ने पूरी दुनिया में छप्पड़फाड़ कमाई की थी। अब बारी द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (The Greatest Of All Time) यानी गोट की है।

लियो की सफलता के बाद ही थलापति विजय की आगामी फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की घोषणा कर दी गई थी। तभी से लोगों को उनकी आगामी फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। एक हफ्ते विजय की फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब मूवी के एडवांस बुकिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

गोट के लिए शुरू हुई एडवांस बुकिंग

थलापति विजय की फिल्मों का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब बेसब्री गोट के सिनेमाघरों में आने की है। फिल्म भले ही 5 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है, लेकिन फैंस के बीच बेताबी को देखते हुए मेकर्स दुनियाभर में पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू कर रहे हैं। पहले यूके में एडवांस बुकिंग शुरू हुई और अब अमेरिका में।

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर फिर गरजेंगे Thalapathy Vijay, यूके में शुरू होगी GOAT की एडवांस बुकिंग

USA में दहाड़ेंगे थलापति विजय

विदेशों में भी साउथ फिल्मों का दबदबा है। 6 अगस्त से यूके में गोट की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक यूके में 4000 से ज्यादा टिकट्स बिक गए हैं। अब फिल्म की रिलीज के 20 दिन पहले से ही यूएसए में भी एडवांस बुकिंग शुरू कर दी जाएगी। स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त से दर्शक यूएसए में गोट के लिए एडवांस बुकिंग कर पाएंगे। फिलहाल, अभी तक भारत में गोट की एडवांस बुकिंग नहीं हुई है। ट्रेड एनालिस्ट मान रहे हैं कि शायद लियो से ज्यादा गोट बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमा सकती है।

गोट की स्टार कास्ट

वेंकट प्रभु के निर्देशन में बनी गोट में थलापति विजय डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, मीनाक्षी चौधरी, जयाराम, स्नेहा, लैला, योगी बाबू समेत कई कलाकार भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें- Thalapathy Vijay को देख बेकाबू हुए फैंस, भीड़ के हुडदंग से एक्टर की लग्जरी कार हुई क्षतिग्रस्त