Move to Jagran APP

Thank God Collection Day 3: अक्षय कुमार की राम सेतु से मात खा गई अजय देवगन की थैंक गॉड, तीसरे दिन की इतनी कमाई

Thank God Box Office Collection Day 3 अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की थैंक गॉड को बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की राम सेतु से कड़ी टक्कर मिल रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Fri, 28 Oct 2022 08:46 AM (IST)
Thank God Collection Day 3: अक्षय कुमार की राम सेतु से मात खा गई अजय देवगन की थैंक गॉड, तीसरे दिन की इतनी कमाई
Thank God Box Office Collection Day 3

नई दिल्ली, जेएनएन। Thank God Box Office Collection Day 3: इस दिवाली अक्षय कुमार की 'राम सेतु' और अजय देवगन की 'थैंक गॉड' के बीच तगड़ी भिड़ंत देखने को मिली। पर यह कहना बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं होगी कि अक्षय ने अजय देवगन को पीछे छोड़ दिया। 'थैंक गॉड' इस साल रिलीज होने वाली अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की दूसरी फिल्म है। इससे पहले 'रनवे 34' भी सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। हालिया रिलीज इस फैमिली एंटरटेनर कॉमेडी फिल्म का ग्राफ दिन-ब-दिन घटता जा रहा है। फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे दिन भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

फीकी रही थैंक गॉड

थैंक गॉड ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.1 करोड़ की कमाई की थी, जो कि उम्मीद से काफी कम थी। बुधवार को फिल्म ने 25 प्रतिशत गिरावट के साथ सिर्फ 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दो दिन में फिल्म की कुल कमाई रही 14 करोड़ के आसपास। इसके डाउन फॉल का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहा। लगता है फिल्म को अच्छे प्रमोशन से कुछ फायदा नहीं मिला।

राम सेतु से आधी रही कमाई

'थैंक गॉड' को लेकर दर्शकों में कुछ खास उत्साह नहीं है जिसके चलते सिनेमाघर खाली पड़े हैं। फिल्म ने तीसरे दिन खुल 4 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 18.10 करोड़ रुपये हो गया है। बता दें कि अजय देवगन की फिल्म की कमाई अक्षय कुमार की राम सेतु से आधी रह गई है। यह सच में इंद्र कुमार के लिए परेशानी का सबब है।  

तीसरे दिन इतना रहा कलेक्शन

थैंक गॉड एक फैंटसी कॉमेडी फिल्म है, जिसे इंद्र कुमार ने लिखा और निर्देशित किया है। इसमें अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह हैं। कहानी भारी कर्ज में एक अहंकारी रियल एस्टेट ब्रोकर (सिद्धार्थ) का ईद गिर्द घूमती है। उनका एक एक्सिडेंट होता है, जैसे ही उन्हें होश आता है तो पता चलता है कि वह स्वर्ग में है।

चित्रगुप्त (अजय देवगन) प्रकट होते हैं और उन्हें बताते हैं कि सिद्धार्थ को गेम ऑफ लाइफ खेलना होगा। अगर वह जीतने में कामयाब हो जाता है, तो उसे वापस धरती पर भेज दिया जाएगा और अगर वह हार गया तो वह नरक में जाएगा।

यह भी पढ़ें

Ram Setu Collection Day 3: अक्षय कुमार की 'राम सेतु' का जलवा बरकरार, भाई दूज पर फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Disha Patani का कातिलाना अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने, हॉट फोटोशूट देख हुए हैरान, देखें तस्वीरें