Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Buckingham Murders Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर करीना की फिल्म हिट या फ्लॉप? ओपनिंग कलेक्शन रहा शॉकिंग

Crew की सफलता के बाद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक और फिल्म लेकर बड़े पर्दे पर लौट आई हैं लेकिन इस बार वह कोई क्रू नहीं बल्कि पुलिस ऑफिसर बनी हैं। हंसल मेहता निर्देशित द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस महिला केंद्रित फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 13 Sep 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
द बकिंघम मर्डर्स ने पहले दिन किया इतना बिजनेस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 2024 की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर महिलाओं का राज रहा है। आर्टिकल 370, क्रू और स्त्री 2 (Stree 2) जैसी महिला केंद्रित फिल्मों ने इस बार बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार किया। हाल ही में, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

करीना कपूर खान की फिल्म क्रू बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। कॉमेडी फिल्म में वह कृति सेनन और तब्बू के साथ नजर आई थीं। अब वह सोलो फिल्म द बकिंघम मर्डर्स लेकर आई हैं, जो क्रू से बिल्कुल अलग जॉनर की है। हंसल मेहता निर्देशित यह फिल्म क्राइम थ्रिलर है, जिसमें करीना कपूर ने अपनी अदाकारी से किरदार में जान फूंक दी, लेकिन फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बहुत सुस्त ओपनिंग की है।

पहले ही दिन लुढ़की करीना की फिल्म

द बकिंघम मर्डर्स को ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज तो हुई, लेकिन कुछ खास दर्शक नहीं मिले। पहले दिन के शुरुआती आंकड़े बहुत निराशाजनक हैं। यह फिल्म ओपनिंग डे पर ही लाखों में सिमट गई है।

यह भी पढ़ें- The Buckingham Murders Review: 'मर्डर मिस्ट्री' में रोमांच की कमी के बीच Kareena Kapoor का जबरदस्त अभिनय

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, करीना कपूर स्टारर द बकिंघम मर्डर्स ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अनुमानित कलेक्शन सिर्फ 60 लाख रुपये (खबर लिखे जाने तक) किया है। सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं।

क्यों नहीं चली करीना कपूर की फिल्म?

आज के समय में सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों का प्रचार-प्रसार करते हैं, लेकिन करीना कपूर खान ने अपनी फिल्म का कोई प्रमोशन नहीं किया। बिना किसी बज के यह मूवी सिनेमाघरों में आ गई। खैर, फिल्म शनिवार या रविवार के बिजनेस पर टिकी है। वीकेंड पर अच्छी-खासे कारोबार की उम्मीद होती है। अब देखना होगा कि करीना की यह फिल्म वीकेंड पर कितना कमा पाती है।

यह भी पढ़ें- The Buckingham Murders Twitter Reviews: रिलीज हुई Kareena Kapoor की फिल्म, क्या आ गया है 'Stree 2' का समय?