Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Buckingham Murders Box Office: रविवार को करीना कपूर ने ली राहत की सांस, फिल्म के कलेक्शन में आया बड़ा उछाल

पू और गीत जैसे दमदार किरदार निभाने के बाद अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में एक डिटेक्टिव की भूमिका अदा कर रही हैं। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सिनेमाघरों में लगे तीन दिन पूरे हो चुके हैं। फिल्म की ओपनिंग तो काफी कम थी लेकिन रविवार को मूवी की कमाई काफी हद तक बढ़ गई।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 16 Sep 2024 12:14 PM (IST)
Hero Image
रविवार को बढ़ा द बकिंघम मर्डर्स का कलेक्शन/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर फैंस की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। पू से लेकर पिया और गीत जैसे कई यादगार और बबली किरदार एक्ट्रेस ने पर्दे पर अदा किए हैं। हालांकि, अब इस छवि को मिटाकर सीरियस किरदार में खुद को प्रूफ करना करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लिए थोड़ा मुश्किल हो रहा है।

जैसे-जैसे अभिनेत्री अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं, वैसे-वैसे वह अपने किरदारों के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। जाने जान के बाद अब हाल ही में करीना कपूर हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' में एक डिटेक्टिव की भूमिका अदा करती दिखीं। 

ये फिल्म बीते फ्राइडे ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। मूवी की शुरुआत तो बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी हुई थी, लेकिन अब यह धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ रही है।

द बकिंघम मर्डर्स की रविवार को बढ़ी कमाई

द बकिंघम मर्डर्स एक ऐसी ब्रिटिश इंडियन डिटेक्टिव महिला की कहानी है, जो अपने छोटे बच्चे को खो देती है, लेकिन एक 10 साल की बच्ची के केस के सुलझाने के लिए वह अपना दुःख भूलकर मामले की छानबीन करती है। फिल्म को समीक्षकों से तारीफ तो मिली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धीमी हुई।

यह भी पढ़ें: The Buckingham Murders Box Office: करीना कपूर पर भारी पड़ी 6 साल पुरानी 'तुम्बाड़', कमाई में छोड़ा पीछे

13 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर टोटल 1.15 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया, जिसमें शनिवार को थोड़ा उछाल आया और मूवी 1.95 करोड़ तक पहुंच गई। अब सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के तीसरे दिन फिल्म का बिजनेस पिछले दो दिनों के मुकाबले काफी अच्छा रहा। द बकिंघम मर्डर्स ने रविवार को टोटल 2.20 करोड़ की सिंगल डे पर कमाई की।

द बकिंघम मर्डर्स 3 डेज कलेक्शन 

वर्ल्डवाइड  3 करोड़ रुपए 
इंडिया नेट  5.30 करोड़ रुपए
हिंदी रविवार कलेक्शन  2.20 करोड़ रुपए

अब तक कितना पहुंचा है द बकिंघम का टोटल कलेक्शन?

द बकिंघम मर्डर्स के तीन दिनों के कलेक्शन की बात करें तो करीना कपूर की फिल्म की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल कमाई अब तक 5.30 करोड़ तक ही हुई है, जबकि दुनियाभर में मूवी का कलेक्शन इससे भी कम है।

the buckingham murders

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) ने एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार मजबूत पकड़ बनाई हुई है, जिसकी वजह से करीना की फिल्म को कमाई करने में काफी मुश्किलें आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: The Buckingham Murders Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर करीना की फिल्म हिट या फ्लॉप? ओपनिंग कलेक्शन रहा शॉकिंग