Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Goat Life Box Office: 'क्रू' की शातिर चाल के आगे 'द गोट लाइफ' ने दिखाया जलवा, रविवार को कर ली इतनी कमाई

पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म द गोट लाइफ (The Goat Life Box Office Collection) का जादू खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। सालार के बाद पृथ्वीराज द गोट लाइफ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। रविवार को भी फिल्म ने धुआंधार कारोबार किया है। चार दिन में फिल्म ने कितना कारोबार किया है। चलिए जानते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 01 Apr 2024 08:05 AM (IST)
Hero Image
चार दिन में गोट लाइफ का बिजनेस ने छुआ आसमान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Goat Life Day 1 Box Office Collection: ब्लेसी के निर्देशन में बनी अदुजीवितम: द गोट लाइफ 28 मार्च को सिनेमाघरों में आई और दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा गई। सालार के बाद एक बार फिर पृथ्वीराज सुकुमार अपनी परफॉर्मेंस से तारीफें बटोर रहे हैं।

बेन्यामिन द्वारा लिखित गोट डेज (Goat Days) पर आधारित द गोट लाइफ (The Goat Life Box Office) को 80 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है और चार दिन का कारोबार देख लगता है कि जल्द ही फिल्म अपना बजट निकाल लेगी। शानदार ओपनिंग के बाद वीकेंड पर फिल्म का कारोबार अच्छा रहा। 

शैतान और क्रू से द गोट लाइफ की टक्कर

करीब एक महीने से बॉक्स ऑफिस पर आर माधवन और अजय देवगन स्टारर शैतान (Shaitaan Box Office) का कब्जा है। 23 दिन में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 137 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। 29 मार्च को शैतान को टक्कर देने मैदान में क्रू (Crew) कूदी। अब क्रू और शैतान के बीच द गोट लाइफ अपनी जगह बनाने के लिए खूब मेहनत कर रही है।

यह भी पढ़ें- The Goat Life Review: खाड़ी देश में एक गुलाम की रोंगटे खड़े करने वाली कहानी, पृथ्वीराज की G.O.A.T एक्टिंग

वीकेंड पर छाई द गोट लाइफ

7 करोड़ से ओपनिंग करने वाली द गोट लाइफ ने शनिवार को 7.75 करोड़ से वीकेंड की शुरुआत की थी। रविवार को कमाई में ज्यादा उछाल तो नहीं आया, लेकिन कमाई ठीक-ठाक रही। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन 8.50 करोड़ का बिजनेस किया है। चार दिन के अंदर फिल्म ने 30.10 करोड़ का कलेक्शन बटोर लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Aadujeevitham - TheGoatLifeFilm (@thegoatlifefilm)

क्रू ने द गोट लाइफ को रविवार को दी शिकस्त

दूसरी ओर, क्रू रविवार को ज्यादा उड़ान भर पाने में कामयाब रही। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ने तीसरे दिन 10.25 करोड़ का बिजनेस किया है। क्रू ने तीन ही दिन में द गोट लाइफ के बराबर कारोबार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के फैन हैं The Goat Life एक्टर Jimmy Jean, बताया उन्हें कैसे मिली Prithviraj Sukumaran की ये फिल्म