Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story Collection Day 3: रविवार को 'द केरल स्टोरी' के लिए उमड़ी भीड़, तीसरे दिन हुई सबसे ज्यादा कमाई

The Kerala Story Box Office Collection Day 3 द केरल स्टोरी ने सिनेमाघरों में भूचाल ला दिया है। रविवार को भी अदा शर्मा की इस विवादित फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ जमा हो गई

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 08 May 2023 07:42 AM (IST)
Hero Image
The Kerala Story Box Office Collection Day 3, adah sharma

नई दिल्ली, जेएनएन।The Kerala Story Box Office Collection Day 3: 'द केरल स्टोरी' एक ऐसी फिल्म है जिसके बारे में कुछ दिनों पहले तक कोई जिक्र भी नहीं था। लोग सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' और ऐश्वर्या राय बच्चन की 'पीएस 2' की चर्चा कर रहे थे। हालांकि अब, न्यूज चैनलों से कर सोशल मीडिया तक, एक ही फिल्म छाई हुई है, सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी'। इस मूवी ने संडे को भी बंपर कमाई की है, इसके साथ ही फिल्म का वीकेंड कलेक्शन भी जबरदस्त रहा है।

द केरल स्टोरी ने मचाया तहलका

विवादित विषय पर बनी फिल्म द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म को लेकर शुरू हुई बहस कोर्ट पहुंच गई और उन्होंने भी 'द केरल स्टोरी' पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। एक बड़ा दर्शक वर्ग है, जिन्हें ये मूवी काफी पसंद आ रही है और उनका कहना है कि ये फिल्म हर किसी को देखनी चाहिए कि कैसे हमारे देश में धर्म परिवर्तन के नाम पर लड़कियों को बरगलाया जाता है।

रविवार को हुई जबरदस्त कमाई

पहले दिन के कलेक्शन के तौर पर 'द केरल स्टोरी' ने 8.03 करोड़ का कलेक्शन किया था। उम्मीद की जा रही थी कि ये 5 से 6 करोड़ कमाएगी, लेकिन अदा शर्मा की बेहतरीन अदाकारी से सजी ये फिल्म लोगों की अपेक्षाओं पर खरी उतरी। इस मूवी ने दूसरे दिन 11.22 करोड़ का बिजनेस किया। संडे को द केरल स्टोरी ने सबसे ज्यादा कमाई की और Sacnilk डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने 16.50 करोड़ का कलेक्शन किया।

अब क्या होगा सोमवार को हाल?

इसके साथ ही 'द केरल स्टोरी' की कुल कमाई पहुंच गई 35.75 करोड़ के पार (ये शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है)। फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है और इसने तीन दिनों में ही अपना बजट पूरा कर लिया है। हालांकि 'द केरल स्टोरी' की असली परीक्षा शुरू होगी सोमवार को, जब वीक डे पर दर्शकों की कमी हो जाएगी। अब ये देखना होगा कि फिल्म अपनी कमाई की रफ्तार को कैसे बनाए रखती है।