Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Vaccine War Day 2 Collection: बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी 'द वैक्सीन वॉर', दूसरे दिन भी नहीं मिले दर्शक

The Vaccine War Box Office Collection Day 2 विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर काफी चर्चा थी। फिल्म का इंटरनेशनल लेवल पर प्रीमियर भी किया गया लेकिन थिएटर्स में फिल्म को ऑडियंस नहीं मिल पा रहे हैं। फिल्म ने निराशाजनक ओपनिंग के बाद दूसरे दिन भी कम कमाई की है। जानिए द वैक्सीन वॉर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 30 Sep 2023 10:17 AM (IST)
Hero Image
The Vaccine War का दूसरे दिन भी हाल बेहाल। Photo Credit- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Vaccine War Box Office Collection Day 2: साल 2022 में रिलीज हुई 'द कश्मीर फाइल्स' विवेक अग्निहोत्री की सफल फिल्म थी, जो खूब चर्चा में भी रही। इस फिल्म की कामयाबी के बाद लोगों की नजरें विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' (The Vaccine War) थी। हालांकि, कमाई के मामले में फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।

'द वैक्सीन वॉर' 28 सितंबर 2023 को 'फुकरे 3' और 'चंद्रमुखी 2' के साथ रिलीज हुई थी। दो फिल्मों के साथ क्लैश ने विवेक अग्निहोत्री की मुश्किलें बढ़ा दीं। बॉक्स ऑफिस पर 'द वैक्सीन वॉर' की हालत बहुत खराब है।

यह भी पढ़ें- Jawan Collection Day 23: धीमी हुई शाह रुख खान की रफ्तार, 10 करोड़ कमाने में भी छूटे पसीने

'द वैक्सीन वॉर' को दूसरे दिन भी नहीं मिले दर्शक

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित 'द वैक्सीन वॉर' ने पहले दिन 1.70 करोड़ का कारोबार किया था, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म शुक्रवार यानी दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 85 लाख रुपये की कमाई कर सकती है। 

View this post on Instagram

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

'द वैक्सीन वॉर' की घटती कमाई से अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'फुकरे 3' और 'चंद्रमुखी 2' जैसी फिल्मों ने विवेक अग्निहोत्री की मुश्किल बढ़ा दी है। इतिहास गवाह रहा है कि क्लैश ने किसी न किसी फिल्म की नैया डुबाई है। चुनिंदा फिल्में ही रहीं, जो क्लैश के बावजूद कमाई के मामले में आगे रहीं। खैर, फिल्मों की कमाई में उछाल आने की उम्मीद वीकेंड पर सबसे ज्यादा होती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि वीकेंड पर फिल्म की बढ़ती है या नहीं।

'द वैक्सीन वॉर' की कास्ट और कहानी

बात करें 'द वैक्सीन वॉर' की कहानी की तो यह कोरोना महामारी के दौरान वैक्सीन बनाने की कहानी को बयां करता है। इस फिल्म में बताया जाता है कि कैसे फ्रंटलाइन वकर्स और वैज्ञानिकों ने स्वदेशी वैक्सीन को बनाने के लिए दिन-रात एक कर दिया। इस फिल्म में महिलाओं के योगदान को भी हाइलाइट किया गया है। 

विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, राइमा सेन और निवेदिता भट्टाचार्य लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- Fukrey 3 Box Office Collection Day 2: बॉक्स आफिस पर छाई 'फुकरे 3', आते ही बजाया 'जवान' का बैंड, की इतनी कमाई