Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Vaccine War Box Office Day 6: औंधे मुंह गिरी विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर, 10 करोड़ कमाना भी मुश्किल

The Vaccine War Box Office Collection Day 6 विवेक अग्निहोत्री की पिछली फिल्म द कश्मीर फाइल्स सुपर हिट रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी। उनके दूसरे प्रोजेक्ट द वैक्सीन वॉर से भी ऐसी उम्मीद थी लेकिन फिल्म औंधे मुंह गिर गई है। यहां तक अब 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई है जबकि रिलीज के एक हफ्ते पूरे कर चुकी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 11:09 AM (IST)
Hero Image
'द वैक्सीन वॉर' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, (Photo Credit- Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Vaccine War Box Office Collection Day 6: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर की हालत नाजुक है। कोविड- 19 वैक्सीन बनाने पर आधारित इस फिल्म के लिए पहले दिन से बिजनेस करना मुश्किल हो रहा है।

विवेक अग्निहोत्री की पिछली फिल्म द कश्मीर फाइल्स सुपर हिट रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी। उनके दूसरे प्रोजेक्ट द वैक्सीन वॉर से भी ऐसी उम्मीद थी, लेकिन फिल्म औंधे मुंह गिर गई है। यहां तक अब 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई है।

यह भी पढ़ें- The Vaccine War Trailer: कुछ देर में रिलीज होगा द वैक्सीन वॉर का ट्रेलर, सामने आएगी विवेक अग्निहोत्री की कहानी

निराशाजनक रही ओपनिंग

विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर, 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है। पहले दिन फिल्म ने 76 लाख के साथ शुरुआत की। इसके बाद कलेक्शन एकदम से गिरकर 55 लाख पर पहुंच गया।

लगातार लुढ़कता बिजनेस

वीकेंड आते-आते द वैक्सीन वॉर ने थोड़ी बढ़त बनाई और ओपनिंग वीकेंड पर 4 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया। वहीं, मंडे टेस्ट की बात करें तो फिल्म गांधी जयंती की छुट्टी का फायदा उठा पाने से भी चूक गई। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, 2 अक्टूबर को द वैक्सीन वॉर ने महज 1 करोड़ 20 लाख कमाए।

10 करोड़ कमाना भी हुआ मुश्किल

द वैक्सीन वॉर के लेटेस्ट बिजनेस की ओर नजर डाले तो मंगलवार को भी फिल्म के कलेक्शन कर पाना मुश्किल रहा। द वैक्सीन वॉर ने 3 अक्टूबर को देशभर में सिर्फ 23 लाख रुपये का बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म ने रिलीज के 6 दिनों में 5.49 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

फिल्म की स्टार कास्ट  

द वैक्सीन वॉर का डायरेक्शन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन की जिम्मेदारी निर्देशक और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी के प्रोडक्शन हाउस आई एम बुद्धा ने उठाई है। द वैक्सीन वॉर' की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी अहम किरदारों में हैं। 'द वैक्सीन वॉर' हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- The Vaccine War Advance Booking: शुरु हुई द वैक्सीन वॉर की एडवांस बुकिंग, विवेक अग्निहोत्री ने की ये खास अपील