Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Advance Booking: पहले दिन 'टाइगर 3' पर होगी नोटों की बरसात, रिलीज से पहले छाप डाले इतने करोड़

Tiger 3 Advance Booking सलमान खान कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म टाइगर 3 रिलीज होने के लिए तैयार है। दिवाली के मौके पर स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी। फिल्म ने रिलीज से पहले ही टिकट विंडो पर ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है। पहले दिन के लिए फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार होने वाला है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 10 Nov 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
दिवाली पर तहलका मचाएगी सलमान खान की टाइग 3 (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Advance Booking: यश राज के बैनर तले बनी 'टाइगर 3' साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म को लेकर क्रेज इतना जबरदस्त है कि रिलीज से आठ दिन पहले ही मूवी के लिए टिकट विंडो खोल दी गई और जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि 'टाइगर 3' की धमाकेदार ओपनिंग होने वाली है।

सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग 4 नवंबर को शुरू कर दी गई थी। एडवांस बुकिंग में लाखों टिकट्स पहले ही बिक चुके हैं और खाते में करोड़ों जमा हो गए हैं। 

टाइगर 3 ओपनिंग डे पर मचाएगी खलबली?

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर 3' दिवाली (12 नवंबर) पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एडवांस बुकिंग के जो आंकड़े सामने आए हैं, उससे ये झुठलाया नहीं जा सकता है कि फिल्म पहले दिन शानदार कलेक्शन करेगी। सैकनिल्क के मुताबिक, ओपनिंग डे के लिए फिल्म की 4,62,327 टिकट्स बेची जा चुकी हैं। 15,345 शोज में दिखाई जाने वाली 'टाइगर 3' ने अब तक 12.42 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

tiger3

टिकट विंडो पर सलमान खान की 'टाइगर 3' के सबसे ज्यादा टिकट 2डी शोज में बिके हैं। हिंदी बेल्ट में 2डी के लिए 4,35,913 टिकट बिक गए हैं। आईमैक्स 2डी में 8स203, 4डीएक्स में 1992, आईसीआई में 104 टिकट बिक चुकी हैं। बात करें तेलुगु और तमिल की तो तेलुगु में 14,158 टिकट्स 2डी में बिके हैं, जबकि तमिल में ये नंबर 1957 (2डी) है।

यह भी पढ़ें- Tiger 3: दिवाली पर फिल्म रिलीज को लेकर रोहन मल्होत्रा ने दिया बयान, बोले- सलमान खान के स्टारडम पर पूरा भरोसा

टाइगर 3 स्टार कास्ट

'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' की जबरदस्त कामयाबी के बाद अब दर्शकों को 'टाइगर 3' का इंतजार है। फिल्म में टाइगर (सलमान खान) और जोया (कटरीना कैफ) की जिंदगी नरक बनाने के लिए इमरान हाशमी आतिशबाजी करेंगे। फिल्म में कुमुद मिश्रा, रिद्धि डोगरा और रेवती भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म में शाह रुख खान और ऋतिक रोशन भी डेब्यू कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Advance Booking 6 Days: सलमान खान ने सच कर दिखाया अपना ये कमिटमेंट, 6 दिन में बुकिंग से ताबड़तोड़ कमाई