Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Advance Booking: इस दिन शुरू होगी Salman Khan की 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग, इतने घंटे होगी फिल्म की लेंथ

Tiger 3 Tickets Advance Booking सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच टाइगर 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। इस लेख में हम आपको सलमान खान (Salman Khan) कटरीना कैफ और इमरान हाशमी जैसे कलाकारों से सजी टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग और फिल्म की टाइमिंग को लेकर ताजा जानकारी देने जा रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 27 Oct 2023 01:42 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग का लेटेस्ट अपडेट (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Tiger 3 Advance Booking: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान की फैन फालोइंग काफी ज्यादा है। फैंस भाईजान की फिल्मों को लेकर काफी उत्सुक नजर आते हैं। कुछ दिन बाद बड़े पर्दे पर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' को रिलीज किया जाएगा।

इस बीच यशराज बैनर तले बनी स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। जिसे जानकार यकीनन तौर सलमान के फैंस के चेहरे खुशी में खिल उठेंगे।

इस दिन शुरू होगी 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग

हाल ही में 'टाइगर 3' का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आए। इस ट्रेलर को देखने के बाद डायरेक्टर मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त हाइप बन गया है।

इस बीच 'टाइगर 3' की टिकटों की एडवांस बुकिंग और फिल्म की टाइमिंग को लेकर बड़ी जानकारी सामने निकलकर आ रही है। दरअसल मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'टाइगर 3' को लेकर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट के जरिए तरण ने बताया है- ''सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 की टिकटों की एडवांस बुकिंग की शुरुआत रिलीज से एक सप्ताह पहले यानी 5 नवंबर से शुरू हो जाएगी। जब इस मूवी की टोटल लेंथ 2 घंटे 35 रहने वाली है।'' इस तरह से तरण ने फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर अहम जानकारी साझा की है।

जानिए कब रिलीज होगी 'टाइगर 3'

सलमान खान के लिए 'टाइगर 3' बेहद अहम फिल्म होने वाली है। एक्टर के स्टारडम के हिसाब 'भारत, रेस 3, दबंग 3 और किसी का भाई किसी की जान' जैसी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं।

ऐसे में 'टाइगर 3' से बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन की भाईजान को काफी उम्मीदें हैं। बता दें कि दिवाली के अवसर पर 12 नवंबर को 'टाइगर 3' सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी ने अनोखे अंदाज में किया Salman Khan का किया जिक्र, भीड़ ने जमकर बजाईं सीटी और तालियां