Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Advance Booking: तेजी से आगे बढ़ी सलमान और कटरीना की फिल्म, 3 दिन में 'टाइगर 3' ने कमा लिए इतने करोड़

Tiger 3 Advance Booking Day 3 यश राज फिल्म्स अब अपनी पहली स्पाई यूनिवर्स की सुपरहिट फ्रेंचाइजी के साथ फिर वापसी कर रहा है। मेकर्स टाइगर 3 को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। हाल ही में फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट काउंटर खोल दिए गए है। वहीं अब टाइगर 3 के तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 07 Nov 2023 10:36 PM (IST)
Hero Image
तेजी से आगे बढ़ी सलमान और कटरीना की टाइगर 3, (X Image)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Advance Booking Day 3: यश राज फिल्म्स अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइजी टाइगर के साथ एक बार फिर तैयार है। फिल्म की अगली किस्त टाइगर 3 का बज बना हुआ है। सलमान खान और कटरीना कैफ की इस फिल्म ने अब एडवांस बुकिंग में भी कमाल कर दिखाया है।

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग रविवार 5 नवंबर को  शुरू हुई है। वहीं, अब महज तीन दिनों में फिल्म का बिजनेस डबल डिजिट हो गया है।

यह भी पढ़ें- Tiger 3: टाइगर-जोया की फिल्म में होंगे सबसे ज्यादा एक्शन सीन, अब तक YRF की स्पाई यूनिवर्स ने नहीं बनाया ये रिकॉर्ड

सुपरहिट फ्रेंचाइजी है टाइगर

टाइगर, यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की पहली फिल्म है। साल 2012 में इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत हुई थी, जो सुपरहिट रही थी। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट भी सफल रहा। अब टाइगर 3 आ रही है, जो लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है।

फिल्म ने किया कितना बिजनेस

टाइगर 3 को लेकर लोगों का क्रेज फिल्म की एडवांस बुकिंग में साफ दिखाई दे रहा है। फिल्म ने तीन दिनों में लगभग 10 करोड़ की टिकट बेच ली। ट्रेड पोर्टल Sacnilk ने एक्स पर टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट शेयर की है। अपडेट के अनुसार, देशभर में टाइगर 3 ने लगभग 10 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

टाइगर फ्रेंचाइजी का डायरेक्शन अब तक कबीर खान और अली अब्बास जफर ने किया था, लेकिन टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन यश राज फिल्म्स के हेड आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। टाइगर की रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज होगी। पहली बार टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्म को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Message Video Out: ईमानदारी छोड़ गद्दारी के रास्ते पर चला टाइगर, इस बार रॉ एजेंट ही बना भारत का दुश्मन