Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Box Office Day 22: एनिमल ने टाइगर 3 को किया साइडलाइन, मंडे को सलमान खान की मूवी का इतना बुरा हाल

Tiger 3 Box Office Collection Day 22 सलमान खान-टाइगर 3 की एनिमल के आते ही बॉक्स ऑफिस पर अब सांस फूलने लगी है। संडे को डबल डिजिट में कमाई करने वाली कटरीना कैफ-सलमान की मूवी का मंडे को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही बुरा हाल रहा। टाइगर 3 के लिए बॉक्स ऑफिस पर एक-एक दिन टिकना बेहद ही मुश्किल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 05 Dec 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस डे 22 / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Box Office Day 22 Collection: एनिमल का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। रणबीर कपूर-बॉबी देओल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान लेकर आई है, जिसने सिर्फ सैम बहादुर की ही नहीं, बल्कि सलमान खान की मूवी टाइगर 3 की नैया भी डुबा दी है।

सलमान खान की टाइगर 3 के लिए 'एनिमल' के आने के बाद खुद को 1 महीना भी बॉक्स ऑफिस पर टिकाकर रखना बहुत ही मुश्किल हो रहा है।

रविवार को जैसे-तैसे लाखों में सही, लेकिन टाइगर 3 डबल डिजिट में कमा रही थी, लेकिन सोमवार को जो सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जो हाल हुआ है, उसे सुनकर भाईजान के फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है।

'एनिमल' के आते ही धड़ाम से गिरी 'टाइगर 3'

सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की स्पाई यूनिवर्स की ये फिल्म धीरे-धीरे ही सही, लेकिन आगे बढ़ रही थी। हालांकि, रणबीर कपूर ने 'एनिमल' के साथ आते ही टाइगर 3 को बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से साइडलाइन कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Day 21: बॉक्स ऑफिस पर कोई नहीं सुन रहा 'टाइगर 3' की दहाड़, एनिमल के आते ही संडे को बुरा हाल

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को लगभग 45 लाख का बिजनेस करने वाली, टाइगर 3 को सोमवार को डबल डिजिट भी नहीं नसीब हुए। 22वें दिन मंडे को सलमान खान की फिल्म को थिएटर में ऑडियंस नहीं मिली और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सिंगल डे पर महज 6 लाख रुपए का बिजनेस ही कर पाई है। हिंदी में टाइगर 3 ने अब तक 275.37 करोड़ की 22 दिनों के अंदर कमाई की है।

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 22 डेज 

टाइगर 3 इंडिया नेट कलेक्शन 

281.54 करोड़ रुपए 
टाइगर 3 इंडिया ग्रॉस कलेक्शन  337.85 करोड़ रुपए 
टाइगर 3 हिंदी भाषा टोटल कमाई  275.37 करोड़ रुपए 
टाइगर 3 हिंदी सोमवार सिंगल डे कमाई  6 लाख रुपए 
टाइगर 3 तमिल भाषा टोटल कमाई  1.25 करोड़ रुपए 
टाइगर 3 तेलुगु भाषा टोटल कमाई  4.92 करोड़ रुपए

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक इतना ही कमा पाई टाइगर 3

टाइगर 3 की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से हुई थी, उसे देखते हुए हर किसी को यही लग रहा था कि ये मूवी 'जवान' से लेकर 'पठान' और 'गदर 2' जैसी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ देगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। 'एनिमल' की रिलीज के बाद 'टाइगर 3' के लिए इंडिया में 300 करोड़ कमाना भी काफी मुश्किल लग रहा है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टाइगर 3 ने सभी भाषाओं यानी कि तमिल, तेलुगु और हिंदी को मिलाकर ओवरऑल अब तक 281.54 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है, जबकि ग्रॉस कलेक्शन 337.85 करोड़ तक पहुंचा है।

जिस तरह सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' का सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन रहा है, उसे देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये मूवी जल्द ही बॉक्स ऑफिस को अलविदा कह सकती है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Worldwide Collection: एनिमल की रिलीज से ठीक पहले टाइगर 3 ने फिर लगाई दहाड़, इतने करोड़ पहुंचा कलेक्शन