Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Day 7 Box Office Collection: 'टाइगर 3' की कमाई में आया बंपर उछाल, 7वें दिन चला Salman Khan का जादू

Tiger 3 Collection Day 7 सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर मूवी टाइगर 3 को रिलीज के सात दिन पूरे हो गए हैं। इस एक सप्ताह में टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है। इस बीच टाइगर 3 के 7वें दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में सलमान की इस फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन को जानते हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 18 Nov 2023 10:26 PM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 ने 7वें दिन किया कमाल (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Box Office Collection: स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' इस समय में दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। शनिवार को सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' ने रिलीज का एक सप्ताह पूरा कर लिया है। इन 7 दिनों में 'टाइगर 3' ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

इस बीच 'टाइगर 3' की कमाई के 7वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि 7वें दिन सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया है।

7वें दिन 'टाइगर 3' की कमाई आया बंपर उछाल

रिलीज के तीसरे दिन के बाद से हर रोज 'टाइगर 3' की कमाई में गिरावट दर्ज हो रही थी। लेकिन 7वें दिन इस फिल्म का ग्राफ ऊपर की तरफ उठा है। आज शनिवार का दिन 'टाइगर 3' के लिए बेहद अहम माना गया, क्योंकि वर्ल्ड कप फानइल से पहले आज इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करना बेहद अनिवार्य था।

इसी आधार पर 'टाइगर 3' ने 7वें दिन कमाई मामले में गजब का प्रदर्शन कर दिखाया है। एक नजर डाली जाए 'टाइगर 3' के ताजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार सलमान खान और कटरीना कैफ की इस फिल्म ने 7वें दिन 17 करोड़ का शानदार कारोबार किया है।

शुक्रवार के हिसाब से शनिवार को 'टाइगर 3' की कमाई में काफी इजाफा देखने को मिला है और फिल्म ने करीब 4 करोड़ का अतिरिक्त कारोबार कर लिया है। 

इतने करोड़ हुआ 'टाइगर 3' का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहले 7 दिनों में सलमान खान और कटरीना कैफ की 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ी है। पहले तीन दिन में 145 करोड़ का धमाकेदार कारोबार करने वाली 'टाइगर 3' की कमाई पिछली 4 दिन में थोड़ी धीमी पड़ी है। लेकिन 7वें दिन कलेक्शन पटरी पर लौट आया है और अब तक सलमान खान की 'टाइगर 3' टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 217 करोड़ हो गया है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Worldwide Collection: दुनियाभर में नहीं कम हो रही 'टाइगर 3' की दबंगई, ओवरसीज में भी उड़ा रही गर्दा