Move to Jagran APP

Tiger 3 One Week Collection: बॉक्स ऑफिस पर चमके सलमान खान के सितारे, टाइगर 3 ने एक हफ्ते में की तगड़ी कमाई

Tiger 3 One Week Collection सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म टाइगर 3 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 1 हफ्ता पूरा हो चुका है। इस फिल्म के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से सलमान खान छा गए हैं। जहां बुधवार को India Vs Nz के मैच के दौरान फिल्म की कमाई में गिरावट आई तो वहीं संडे को फिर से फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Sun, 19 Nov 2023 09:12 AM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 ने एक हफ्ते में टोटल की इतनी कमाई / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 One Week Collection: सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की थी।

बीते दिनों जब India Vs Nz का सेमी फिनाले ,मैच था, तो उस दौरान फिल्म की कमाई काफी घट गयी थी। सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर इस मूवी को सिनेमाघरों में रिलीज हुए अब पूरा 1 हफ्ता हो चुका है। सात दिनों के अंदर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कितनी कमाई की है, चलिए यहां पर देखते हैं आंकड़ें-

सभी भाषाओं में टाइगर 3 ने किया इतना कलेक्शन

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद स्पाई थ्रिलर मूवी को भी पैन इंडिया रिलीज किया गया। हिंदी के अलावा ये फिल्म तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की गयी। 44 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग करने वाली इस मूवी ने 1 हफ्ते के अंदर ही 200 करोड़ के ऊपर कमाई कर ली है। हिंदी भाषा में छठे दिन 13 करोड़ सिंगल डे कमाई करने वाली Tiger 3 के कलेक्शन में संडे को उछाल देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 की बंपर कमाई के बाद सल्लू भाई ने फैन्स को लेकर जो बात कही है वो दिल जीत लेगी

इस फिल्म ने रविवार को टोटल सिंगल डे पर 17 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया। तो वहीं तमिल में फिल्म की रविवार को कमाई काफी ठंडी रही और सलमान खान की मूवी ने महज 8 लाख रुपए का कलेक्शन किया, इसके अलावा तेलुगु भाषा में छठे दिन पर फिल्म का कलेक्शन 17 लाख तक हुआ, लेकिन अब तक सातवें दिन का कलेक्शन सामने नहीं आया है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टाइगर 3 की टोटल कमाई

हिंदी भाषा में जहां सलमान खान-इमरान हाशमी की टाइगर 3 ने टोटल 213.58 करोड़ की कमाई की, तो वहीं तेलुगु भाषा में फिल्म का कलेक्शन टोटल 4.19 कारोबार हुआ। इसके अलावा तमिल भाषा में यशराज बैनर तले बनी इस मूवी का कलेक्शन महज 71 लाख का हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

इन सभी भाषाओं को मिलाकर दबंग खान की टाइगर 3 का घेरलू बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते में टोटल कलेक्शन 218.48 करोड़ नेट और 240.8 करोड़ ग्रॉस पहुंचा है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: टॉवल सीन को लेकर Salman Khan ने पूछा Katrina Kaif से सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब