Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर 3 ने तीसरे दिन भी मचाया गदर, Salman Khan की फिल्म ने छापे बंपर नोट

Tiger 3 Day 3 Collection डायरेक्टर मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक धमाकेदार प्रदर्शन करती हुई आगे बढ़ रही है। रिलीज के पहले दो दिन में रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन करने वाली ये मूवी तीसरे दिन भी बंपर कमाई करने में कामयाब रही है। इस बीच टाइगर 3 के कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 15 Nov 2023 08:03 AM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 ने तीसरे किया शानदार कारोबार (Photo Credit-Tiger 3 Salman khan)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Day Box Office Collection: शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' के बाद से बॉक्स ऑफिस पर कोई भी बॉलीवुड फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। ऐसे में अब सलमान खान और कटरीना कैफ की 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस के सूखे को खत्म कर दिया है।

रिलीज के पहले दो दिन में ताबड़तोड़ कमाई कर 'टाइगर 3' ने ये साबित कर दिया है कि आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन का एक नया अध्याय लिखा जा सकता है। इस बीच सलमान खान की 'टाइगर 3' के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

तीसरे दिन भी 'टाइगर 3' का धमाका जारी

दिवाली के मौके पर 'टाइगर 3' ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की। ओपनिंग डे पर 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सलमान खान ने इस मूवी ने ये संकेत दे दिए कि आने वाले दिनों 'टाइगर 3' और भी कमाल की कारोबार करेगी। ठीक इसी आधार पर सलमान की मूवी आगे बढ़ती दिख रही है।

सैकनिल्क के अनुमानित आंकड़ो के अनुसार रिलीज के तीसरे दिन 'टाइगर 3' ने बेहतरीन तरीके से 42.50 करोड़ से अधिक कमाई की है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ये आंकड़े फिलहाल पूर्वानुमान हैं, वास्तविक आंकडे़ अभी सामने आना बाकी है। हालांकि इस कलेक्शम के इस नंबर्स से इस बात की पुष्टि तो की जा सकती की है कि मंगलवार को 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी है।

'टाइगर 3' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

         दिन             कलेक्शन
       पहला दिन         44.50 करोड़
       दूसरा दिन         59.25 करोड़
       तीसरा दिन         42.50 करोड़
       कुल        146 करोड़

150 करोड़ के करीब 'टाइगर 3'

धमाकेदार एडवांस बुकिंग का लाभ 'टाइगर 3' को रिलीज के तीसरे दिन भी मिला। जिसके चलते सलमान खान और कटरीना कैफ की इस मूवी की कमाई में मोटा इजाफा देखने को मिला है। गौर करें 'टाइगर 3' के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो अब तक सलमान की इस फिल्म ने रिलीज के तीन दिन में अब तक करीब 146 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Box Office Collection Day 2: पठान और Jawan की राह पर 'टाइगर 3', दूसरे दिन Salman Khan ने उड़ाया गर्दा