Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Box Office 10th Day: टाइगर 3 की बॉक्स ऑफिस पर हर दिन डूब रही है नैया, मंगलवार को बस छापे इतने नोट

Tiger 3 Box Office 10th Day Collection सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। इस फिल्म से दर्शकों को उम्मीद थी कि स्पाई थ्रिलर मूवी कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक करेगी लेकिन अब ऐसा होते हुए नहीं दिख रहा हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मंगलवार को फिल्म की कमाई और भी ज्यादा घट गयी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 22 Nov 2023 12:31 AM (IST)
Hero Image
10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर गिरा टाइगर 3 का कलेक्शन / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Box Office 10th Day: सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी धमाकेदार हुई थी। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस मूवी ने लगभग 44 करोड़ से दिवाली के मौके पर शानदार ओपनिंग की थी।

हालांकि, क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल और फाइनल मैच की वजह से फिल्म के कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिली। जहां एक तरफ फैंस को ये उम्मीद थी कि वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद ये फिल्म संभल जाएगी, तो वहीं इसका पूरा अपोजिट होते हुए दिख रहा है। Tiger 3 का मंगलवार को कलेक्शन और भी ज्यादा गिर गया है।

टाइगर 3 की मंगलवार को बस हुई इतनी कमाई

टाइगर 3 से ये उम्मीद लगाई जा रही थी कि ये फिल्म शाह रुख खान की 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ेगी, लेकिन अब ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा है। 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई मूवी को बॉक्स ऑफिस पर 10 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन अब तक फिल्म इंडिया में 250 करोड़ भी नहीं पहुंच पाई है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Day 9: वर्ल्ड कप के बाद टाइगर 3 को दूसरा झटका, मंडे टेस्ट ने तोड़ी कमर, चंद करोड़ में सिमटा बिजनेस

सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर स्पाई यूनिवर्स की इस मूवी ने मंडे को लगभग 7.25 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया था, लेकिन मंगलवार को ये कलेक्शन और भी ज्यादा घट चुका है। सैकनलिक.कॉम की अर्ली रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मूवी ने मंगलवार को सिंगल डे पर लगभग 6.35 करोड़ की कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर की है।

250 करोड़ कमाने से अब भी इतनी दूर है टाइगर 3

सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 का ये कलेक्शन तीनों भाषाओं तमिल-तेलुगु और हिंदी को मिलाकर है। पैन इंडिया रिलीज हुई यशराज की ये फिल्म हिंदी में तो अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन साउथ में इस मूवी की कमाई काफी धीमी है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 10 दिनों में अब तक नेट कलेक्शन 243.60 करोड़ के आसपास किया है। 250 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए अब भी इस मूवी को लगभग 7 करोड़ के आसपास कमाई करनी है। टाइगर 3 में पहली बार फैंस को सलमान और इमरान के बीच कड़क एक्शन देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Worldwide Collection: दुनिया भर में सलमान खान का दिखा जलवा, 400 करोड़ से बस इतनी दूर है टाइगर 3