Move to Jagran APP

Tiger 3 Japan Box Office: 6 महीने बाद 'जापान' में लहराया 'टाइगर 3' का परचम, एक हफ्ते में की हैरान करने वाली कमाई

Tiger 3 Japan Collection सलमान खान (Salman Khan) की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 को बीते साल दिवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था। एक सप्ताह पहले ये मूवी जापान में भी रिलीज की गई है। कमाई के मामले में यशराज बैनर की इस मूवी ने जापान में तबाही मचा दी है और धमाकेदार कलेक्शन कर डाला है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 10 May 2024 02:45 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 02:46 PM (IST)
जापान में टाइगर 3 ने किया कमाल (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Box Office Collection Japan: पिछले साल दिवाली के अवसर पर सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म टाइगर 3 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। ऐसा माना जा रहा था कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ डालेगी। लेकिन फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई थी। 

loksabha election banner

6 महीने के बाद यशराज बैनर की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 को जापान (Tiger 3 Japan) में रिलीज किया गया है। भारत के मुकाबले जापान में इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में गदर मचा दिया है। 

जापान में बजा टाइगर 3 का डंका

टाइगर फ्रेंचाइजी की पिछली 2 फिल्मों की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने बीते साल टाइगर 3 को ऑन द फ्लोर किया। ऐसे में अब ये मूवी जापान में रिलीज की गई है और पहले सप्ताह मे ंसलमान खान की मूवी को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार टाइगर 3 ने 7 दिनों में करीब 15 मिलियन JPY की कमाई कर ली है। जोकि भारतीय मुद्रा के हिसाब करीब 80 लाख होती है। इसके आधार पर ये कहा जा सकता है कि शुरुआती दिनों की तुलना में कलेक्शन का ये आंकड़ा औसतन माना जा रहा है। 

इससे पहले भारत में सलमान की टाइगर 3 ने करीब 290 करोड़ का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था और वर्ल्डवाइड कमाई का ये आंकड़ा अब 450 करोड़ के पार पहुंच चुका है। 

इन इंडियंस मूवीज ने जापान में किया कमाल

सलमान खान की टाइगर 3 से पहले जापान में एस एस राजामौली की आर आर आर और बाहुबली जैसी मूवीज ने भी कलेक्शन के मामले में गर्दा उड़ाया है। आर आर आर ने लाइफटाइम नेट 2.4 बिलियन JPY और बाहुबली 2 ने 350 मिलियन JPY का कारोबार किया था। वहीं शाह रुख खान स्टारर पठान ने भी 45 मिलियन JPY की इनकम की थी।

ये भी पढ़ें- Maidaan Box Office Day 29: बॉक्स ऑफिस पर परास्त हुई 'मैदान', अजय देवगन का स्टारडम नहीं लगा पाया नैया पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.