Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Advance Booking: पहले दो दिन बॉक्स ऑफिस पर आएगी 'टाइगर 3' की सुनामी, एडवांस बुकिंग के आंकडे़ हैं सबूत

Tiger 3 Ticket Advance Booking बॉलीवुड फिल्म कलाकार सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ स्टारर मूवी टाइगर 3 की एडवांस बहुत ही बंपर तरीके से चल रही है। हर रोज फिल्म की एडवांस बुकिंग से जुड़े नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इस बीच टाइगर 3 की पहले दो दिन की टिकटों की एडवांस बुकिंग की ताजा डिटेल्स हम आपको बताने जा रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 10 Nov 2023 07:48 PM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर 3' मचाएगी धूम (Photo Credit-Twitter, Salman Khan Tiger 3)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Tiger 3 Advance Booking: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर मूवी 'टाइगर 3' की रिलीज में महज दो दिन का समय बाकी रह गया है। दिवाली के मौके पर फैंस को सिनेमाघरों में टाइगर की दहाड़ सुनने और देखने को मिलेगी। मौजूदा समय में 'टाइगर 3' की टिकटों की एडवांस बुकिंग शानदार गति से चल रही है।

ऐसे में रिलीज से पहले 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग में एक दम से उछाल आया है, जो ये बताने के लिए काफी है कि पहले दो दिन बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म धमाल मचाएगी।

यहां चेक करें 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग डिटेल्स

रिलीज के एक सप्ताह से पहले से 'टाइगर 3' की टिकटों की एडवांस बुकिंग विडों मेकर्स की ओर से ओपन कर दी गई। ऐसे में अब तक 5 दिनों में फिल्म के लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है, जिसकी वजह से 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग भी धमाकेदार तरीके से चल रही हैं।

इस बीच ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग की ताजा जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। तरण के अनुसार-

शुक्रवार शाम 6 बजे तक नेशनल चेन में टाइगर 3 की 1 लाख 75 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गई है। जिनमें पीवीआर-आईनॉक्स में 1 लाख 40 हजार टिकट और सिनेपोलिस में 3500 टिकटों की संख्या शामिल हैं। ये एडवांस बुकिंग फिल्म के ओपनिंग डे के लिए हैं। इसके अलावा टाइगर 3 के दूसरे दिन के लिए 73000 हजार टिकट अब तक बिक चुकी हैं। जिनमें पीवार-आईनॉक्स- 60 हजार और सिनेपोलिस में 13 हजार टिकट शामिल हैं।

पहले दो दिन 'टाइगर 3' मचाएगी धूम

एडवांस बुकिंग के इन आंकड़ों से ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि सलमान खान की 'टाइगर 3' रिलीज के पहले दो दिन में शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करेगी। रविवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए 'टाइगर 3' पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में ये देखना ये दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर 3' को कैसी शुरुआत मिलती है।

ये भी पढ़ें- Salman Khan और कटरीना ने साथ में मनाया दिवाली का जश्न, टाइगर- जोया को देख यूजर्स के मुंह से अचानक निकली ये बात