Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड Salman Khan ने लगाई दहाड़, दुनियाभर में 'टाइगर 3' की हुई चांदी

Tiger 3 Day 2 Worldwide Collection रिलीज के पहले दो दिन में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मूवी टाइगर 3 ने अपनी छाप छोड़ दी है। बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 धमाका कर दिया है। दिवाली के फेस्टिव सीजन में टाइगर 3 ने दुनियाभर में छप्पर फाड़ कमाई कर डाली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 14 Nov 2023 05:50 PM (IST)
Hero Image
वर्ल्डवाइड टाइगर 3 ने किया शानदार प्रदर्शन (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 worldwide box office collection Day 2: डायरेक्टर मनीष शर्मा की फिल्म 'टाइगर 3' का सिक्का कमाई के मामले में जमकर चमक रहा है। रिलीज के पहले दो दिन में सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर इस स्पाई थ्रिलर मूवी ने दर्शकों के दिलों को बखूबी जीत लिया, जिसके चलते कलेक्शन के मामले में दिवाली के मौसम में 'टाइगर 3' ने धमाका कर दिया है।

इस बीच 'टाइगर 3' के दूसरे दिन के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं, जो इस मूवी के शानदार प्रदर्शन को बयां कर रहे हैं।

दो दिन में दुनियाभर में 'टाइगर 3' ने की शानदार कमाई

'टाइगर 3' फिल्म की रिलीज का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बीते रविवार दिवाली के मौके पर सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी जैसे फिल्मी सितारों से सजी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आलम ये है कि क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से 'टाइगर 3' को शानदार रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते पहले दो दिन में 'टाइगर 3' ने शानदार कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया है।

इस बीच सलमान खान की 'टाइगर 3' के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकडे़ सामने आ गए हैं। बॉलीवुड हंगामा के आंकड़ों के अनुसार 'टाइगर 3' ने दो दिन में दुनियाभर में 183.72 करोड़ का बंपर कलेक्शन कर डाला है।

पहले दिन इस मूवी ने 94 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन 'टाइगर 3' ने वर्ल्डवाइड 89 करोड़ का ताबड़तोड़ कारोबार कर डाला है। इससे ये साफ कहा जा सकता है कि रिलीज के पहले दो दिन में 'टाइगर 3' की दुनियाभर में चांदी हुई है।

टाइगर 3 वर्ल्डवाइड कलेक्शन ग्राफ-

        टाइगर 3        कमाई
   ओवरसीज कलेक्शन     61.23 करोड़
   वर्ल्डवाइड कलेक्शन
    183.72 करोड़

ओवरसीज 'टाइगर 3' ने दो दिन में छापे इतने नोट

सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' ने ओवरसीज कमाई के मामले में अपना दमखम दिखाया है। इंटरनेशनल मार्केट में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए दो दिन के भीतर स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' ने ओवरसीज 61.23 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है। हालांकि ओपनिंग डे की तुलना में फिल्म की ओवरसीज कलेक्शन में ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिला, लेकिन आने वाले दिनों में इसमें इजाफा होना तय है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Box Office Collection Day 2: पठान और Jawan की राह पर 'टाइगर 3', दूसरे दिन Salman Khan ने उड़ाया गर्दा