Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 Worldwide Collection: दुनिया भर में सलमान खान का दिखा जलवा, 400 करोड़ से बस इतनी दूर है टाइगर 3

Tiger 3 Worldwide Collection सलमान खान की यशराज बैनर तले बनी स्पाई यूनिवर्स की मूवी टाइगर 3 की कमाई पर इंडिया में भले ही वर्ल्ड कप का असर पड़ा हो लेकिन दुनियाभर में तो ये फिल्म गदर मचा रही है। वर्ल्डवाइड सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म का जलवा साफ तौर पर देखने को मिल रहा है क्योंकि जल्द ही ये मूवी 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 20 Nov 2023 01:53 PM (IST)
Hero Image
400 करोड़ के क्लब की तरफ बढ़ी टाइगर 3 / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger 3 Worldwide Collection 8 Days Collection: सलमान खान-कटरीना कैफ की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'टाइगर 3' ने 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। आठ दिनों के अंदर ही यश राज बैनर तले बनी इस मूवी ने दुनियाभर में बड़ा धमाका कर दिया है।

एक तरफ जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही है, तो वहीं वर्ल्डवाइड भी सलमान खान की मूवी का जलवा साफ तौर पर देखने को मिल रहा है।

ओवरसीज मार्केट में यश राज के स्पाई यूनिवर्स की ये मूवी जहां 100 करोड़ का आंकड़ा छूने को तैयार है, तो वहीं दुनियाभर में इस मूवी ने क्या गदर मचाया है, चलिए यहां पर देखते हैं पूरे आंकड़ें-

दुनियाभर में 400 करोड़ कमाने से बस इतनी दूर है टाइगर 3

शाह रुख खान के बाद सलमान खान की टाइगर 3 को भी दुनियाभर की ऑडियंस से भी भरपूर प्यार मिल रहा है। नॉर्थ अमेरिका से लेकर UK और अन्य देशों में सिनेमाघर जाकर दर्शक ये फिल्म देख रहे हैं, जिसका अनुमान आप टाइगर 3 की वर्ल्डवाइड कमाई से लगा सकते हैं। शनिवार को वर्ल्डवाइड टाइगर 3 की टोटल कमाई 357 करोड़ के आसपास हुई थी।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Day 8: इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के मैच के बीच बुरे फंसे सलमान, टाइगर 3 की संडे को बस इतनी कमाई

हालांकि, रविवार को फिल्म की कमाई में काफी उछाल देखने को मिला, क्योंकि रविवार तक Tiger 3 ने दुनियाभर में लगभग 376 करोड़ की कमाई कर ली है। यानी कि इस फिल्म को 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए महज अब 24 करोड़ रुपए की वर्ल्डवाइड और कमाई करनी है।

टाइगर 3 वर्ल्डवाइड 8 डेज कलेक्शन- 

टाइगर 3 वर्ल्डवाइड कलेक्शन- 376 करोड़ रुपए
टाइगर 3 ओवरसीज कलेक्शन- 96 करोड़ रुपए
टाइगर 3 सिंगल डे कलेक्शन 19 करोड़ रुपए

ओवरसीज 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार टाइगर 3

ओवरसीज मार्केट में सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की स्पाई थ्रिलर फिल्म का दबदबा साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। इंडिया में भले ही फिल्म की कमाई वर्ल्ड कप मैच की वजह से घटी हो, लेकिन दुनियाभर में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के मैच का असर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं पड़ा।

रविवार को सिंगल डे पर वर्ल्ड वाइड इस मूवी ने टोटल 19 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। ओवरसीज मार्केट में टाइगर 3 का अब तक कलेक्शन 96 करोड़ तक पहुंच गया है, जो जल्द ही 100 करोड़ के आंकड़े में बदल सकता है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Day 7 Box Office Collection: 'टाइगर 3' की कमाई में आया बंपर उछाल, 7वें दिन चला Salman Khan का जादू