Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TNR Collection Day 2: गणपत के लिए खतरा बनकर आई रवि तेजा-नूपुर सेनन की फिल्म, दो दिन के कलेक्शन में ही चटाई धूल

टिकट विंडो पर इन दोनों एक से बढ़कर एक स्टार कास्ट वाली फिल्में रिलीज हुई हैं। इनमें सबसे ज्यादा हल्ला फिल्म गणपत को लेकर रहा। लेकिन रिलीज के बाद मानो पासा ही पलट गया। साउथ सिनेमा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव काफी पसंद ही जा रही है। इसे दक्षिण के साथ ही नॉर्थ साइड भी अच्छा रिस्पांस कर रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 22 Oct 2023 08:02 AM (IST)
Hero Image
Ravi Teja and Nupur Sanon from Tiger Nageswara Rao

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। TNR Box Office Collection Day 2: साउथ सिनेमा से आई फिल्म टाइगर नागेश्वर राव, हिन्दी सिनेमा की कई फिल्मों को गजब टक्कर दे रही है। जिस दिन रवि तेजा की ये फिल्म रिलीज हुई, उस दिन टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की 'गणपत' भी रिलीज हुई। फिर थलापथी विजय की फिल्म लियो ने आते ही तूफान ला दिया। इन सबके बीच 'टाइगर नागेश्वर राव' फिल्म उम्मीद से बेहतर कमाई कर रही है।

कंटेंट और एक्टिंग ने किया प्रभावित

'टाइगर नागेश्वर राव' कृति सेनन की बहन नूपुर की पहली फिल्म है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों बहनें एक दूसरे को टक्कर देती नजर आ रही हैं। टाइगर नागेश्वर राव को पहले दिन दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं, फिल्म में रवि तेजा की एक्टिंग की भी तारीफ की गई। न्यू कमर नूपुर की परफॉर्मेंस को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। चलिए जानते हैं कि टाइगर नागेश्वर राव ने रिलीज के दूसरे दिन कितना कारोबार किया।

दूसरे दिन किया इतना कारोबार

वामसी के डायरेक्शन में बनी टाइगर नागेश्वर राव तेलुगू एक्शन थ्रिलर फिल्म है। पहले दिन मूवी ने 8.2 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 4.87 करोड़ हुआ है। यह सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार आए आंकड़े हैं। इसी के साथ टाइगर नागेश्वर राव की कमाई 13.07 करोड़ रुपए हो गई है।

'गणपत'' के आगे बंपर कमा रही 'टीएनआर'

अगर दोनों बहनों की फिल्मों के कलेक्शन को कंपेयर करें, तो बड़े लेवल पर प्रमोशन के बाद भी कृति सेनन की गणपत को खास फायदा होते नहीं मिल रहा है। यह फिल्म टाइगर नागेश्वर राव की पहले दिन की कमाई को भी टच नहीं कर पाई है। 'गणपत‌' ने दो दिनों में 4.87 करोड़ का कारोबार किया है।

बता दें कि 'टाइगर नागेश्वर राव' नूपुर सेनन की पहली फिल्म है। यह पैन इंडिया लेवल पर रिलीज की गई मूवी है। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है।