Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TNR Box Office Collection Day 5: दशहरा पर रवि तेजा की फिल्म ने मचाया गदर, 5वें दिन कर डाला ताबड़तोड़ कलेक्शन

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकार रवि तेजा की पैन इंडिया फिल्म टाइगर नागेश्वर राव इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। आलम ये है कि दशहरा के मौके पर टाइगर नागेश्वर राव ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर तबाही मचा दी है। ऐसे में आइए जानते है कि इस फिल्म ने 5वें दिन कितनी कमाई की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 25 Oct 2023 03:44 PM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर टाइगर नागेश्वर राव की मजबूत पकड़ (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5: साउथ सिनेमा के पॉपुलर कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें रवि तेजा का नाम जरूर शामिल होगा। रवि की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, जिसके चलते फैंस उनकी फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आते हैं।

मौजूदा समय में रवि तेजा (Ravi Teja) की पहली पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार मिल रहा है, जिसके चलते एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में आइए जानते है कि रिलीज के 5वें दिन यानी दशहरा के मौके पर 'टाइगर नागेश्वर राव' ने कितना कलेक्शन किया है।

दशहरा पर 'टाइगर नागेश्वर राव' ने मचाई धूम

बीते शुक्रवार को 'टाइगर नागेश्वर राव' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस दौरान बॉक्स ऑफिस पर रवि तेजा की इस फिल्म को बॉलीवुड मूवीज 'गणपत और यारियां 2' की चुनौती मिली। लेकिन अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर 'टाइगर नागेश्वर राव' ने इन हिंदी फिल्मों को धूल चटाते हुए तबाही मचा दी है।

गौर करें 'टाइगर नागेश्वर राव' के रिलीज के 5वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक दशहरा के मौके पर रवि तेजा की इस मूवी ने 5.35 करोड़ की बंपर कमाई है।

सोमवार की तुलना में मंगलवार को 'टाइगर नागेश्वर राव' के कारोबार में काफी बढोत्तरी देखने को मिली है। साफतौर पर कहा जाए तो रवि तेजा की 'टाइगर नागेश्वर राव' ने दशहरा के अवसर का पूरा फायदा उठाकर शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है।

अब तक 'टाइगर नागेश्वर राव' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

  दिन   कलेक्शन
  पहला दिन    6.55 करोड़
  दूसरा दिन    4.13 करोड़
  तीसरा दिन    4.6 करोड़
  चौथा दिन    4.6 करोड़
  पांचवा दिन    5.35 करोड़
 
   कुल    24.69 करोड़

'टाइगर नागेश्वर राव' को मिला ऑडियंस का प्यार

जिस तरह से 'टाइगर नागेश्वर राव' सिनेमाघरों और बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाई हुई है। उससे ये साफ कहा जा सकता है कि रवि तेजा की मूवी को ऑडियंस की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

यही कारण है जो 'टाइगर नागेश्वर राव' ने कामयाबी की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। अब देखना ये दिलचस्प रहेगा की आने वाले दिनों में ये फिल्म कितनी और कमाई करती है।

ये भी पढ़ें- Dussehra Box Office: 'गणपत' से लेकर Leo तक, जानिए दशहरा पर किन फिल्मों की रही चांदी कौन गिरा औंधे मुंह?