Move to Jagran APP

Box Office Report: 'तू झूठी मैं मक्‍कार' के आगे 'भोला' के छूटे पसीने, 100 करोड़ के इतने करीब पहुंची 'दसरा'

Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार अभी भी राज कर रही है। दूसरी तरफ भोला का कलेक्शन लगातार घट रहा है और कुछ ऐसा ही हाल मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे का भी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 06 Apr 2023 11:17 AM (IST)
Hero Image
tu jhuthi main makkar box office collection bholaa Box Office collection

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के रिलीज को एक महीना पूरा हो चुका है। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में अपनी पैठ बनाए हुए है। दूसरी तरफ पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'दसरा' और 'भोला' की बॉक्स ऑफिस पर हालत टाइट है। इसी बीच जॉन विक चैप्टर 4 भी सिनेमाघरों में जमी हुई है। तो आइए जानते हैं सभी फिल्मों ने कितना कलेक्शन किया है...

तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रणबीर कपूर और श्रद्धा की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज के 7 दिन बाद भी सिनेमाघरों में पैर जमाए हुए है। इसने बुधवार को यानी 28वें दिन 85 लाख का कलेक्शन किया और इसके साथ ही इसका कुल कलेक्शन 138.75 करोड़ हो गया। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म 8 मार्च को रिलीज हुई थी। गुजरते वक्त के साथ फिल्म का कलेक्शन घट रहा है लेकिन अभी भी मॉर्निंग में 9 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी जा रही है।

100 करोड़ के करीब पहुंची 'दसरा'

Dasara Movie Collection Worldwide:

साउथ के सुपरस्टार  नवीन बाबू उर्फ नानी की 'दसरा' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। हालांकि वीकेंड पर फिल्म की कमाई की कुछ गिरावट दर्ज की गई है। फिल्म मेकर्स ने टिकट के रेट्स भी घटाकर 112 रुपये कर दिए, जिसका फायदा होता नजर आ रहा है। हिंदी वर्जन ने बुधवार को 3.33 करोड़ की कमाई की और दुनियाभर में फिल्म ने 93 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है।

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' ने कमाए इतने करोड़

रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' 19 दिन बाद भी सिनेमाघरों में जमी हुई है। फिल्म ने अबतक 19.70 करोड़ का बिजनेस किया और वर्ड ऑफ माउथ के दम पर अब तक चल रही है। फिल्म ने बीते दिन ने 35 लाख का कलेक्शन किया। इसके साथ ही रानी ने सिनेमाघरों में पकड़ बनाई हुई है।