Move to Jagran APP

Box Office Report: 'तू झूठी मैं मक्कार' का जलवा कायम तो 'भोला' की हालत हुई खराब, 100 करोड़ पार हुई 'दसरा'

Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की भोला का दम निकल गया है। दूसरी तरफ रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार का कलेक्शन बढ़ता जा रहा है। नानी की फिल्म दसरा दुनियाभर में 100 करोड़ पार हो गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 07 Apr 2023 07:46 AM (IST)
Hero Image
tu jhuthi main makkar box office collection bholaa box office collection

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर की 'तू झूठी मै मक्कार' को रिलीज हुए 30 दिन पूरे हो चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में डटी हुई है। अजय देवगन की 'भोला' भी इसका कुछ नहीं बिगाड़ पाई। 'भोला' रिलीज के साथ ही धीमी रफ्तार से चल रही थी, जिसका खामियाजा इसे उठाना पड़ा है। एक बड़े बजट की फिल्म रिलीज के 8 दिन ही सिमटी नजर आ रही है। दूसरी तरफ साउथ की 'दसरा' सिनेमाघरों में कुलांचे भर रही है। तो आइए जानते क्या है इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट...

तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रणबीर कपूर और श्रद्धा की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज को रिलीज हुए 30 दिन पूरे हो चुके हैं और फिल्म ने 140 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। गुरुवार को इसने 70 लाख की कमाई की और  इस रोमांटिक कॉमेडी को देखने के लिए नाइट शो में ज्यादा दर्शक जुटे।

दसरा वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

साउथ के सुपरस्टार  नवीन बाबू उर्फ नानी की 'दसरा' बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ पार हो गई है। हालांकि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अभी 70 करोड़ के पार नहीं पहुंच पाई है, लेकिन दुनियाभर से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गुरुवार को इसने 2 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म सबसे अच्छा तेलुगु में परफॉर्म कर रही है।

भोला के छूटे पसीने

अजय देवगन की 'भोला' के बॉक्स ऑफिस पर छक्के छूट गए हैं। फिल्म 8 दिनों में 70 करोड़ का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। तब्बू और अजय देवगन की 'दृश्यम 2' वाला जादू इस बार नहीं चल पाया है।

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' ने कमाए इतने करोड़

रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' 20 दिन बाद सिनेमाघरों में अंतिम सांसे ले रही है। इसने अब तक 20.32 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है। गुरुवार को फिल्म का कलेक्शन 30 लाख रहा। फिल्म वर्ड ऑफ माउथ के दम पर अब तक चल रही है।