Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tumbbad Box Office: 'स्त्री-2' के बाद अब 'हस्तर' का बढ़ता जा रहा है खौफ, 'तुम्बाड' की कमाई में आया उछाल

श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) के अलावा अगर इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर किसी फिल्म का कहर बरस रहा है तो वह है सोहम शाह की फिल्म तुम्बाड। 13 सितंबर को री-रिलीज हुई इस फोक हॉरर कॉमेडी फिल्म की कमाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म ने शनिवार के बाद रविवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 23 Sep 2024 02:32 PM (IST)
Hero Image
तुम्बाड ने बॉक्स ऑफिस पर संडे को मचाया धमाल/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2018 में रिलीज हुई सोहम शाह की फिल्म 'तुम्बाड' 2024 में री-रिलीज के बाद इतना शानदार कलेक्शन करेगी, इसकी उम्मीद तो शायद मेकर्स ने भी नहीं की होगी। आम तौर पर री-रिलीज फिल्में एक वीक भी सिनेमाघरों में टिक जाए तो बड़ी बात होती है, लेकिन तुम्बाड तो बॉक्स ऑफिस पर लगातार कहर ढहा रही है।

फिल्म को थिएटर में लगे हुए दूसरा वीक शुरू हो चुका है। स्त्री 2 के बाद अब तुम्बाड ऐसी फिल्म बन चुकी है, जिसको देखने के लिए ऑडियंस थिएटर में जा रही है।

शुक्रवार और शनिवार को शानदार बिजनेस करने वाली इस मूवी ने रविवार को भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने संडे को टोटल कितनी कमाई की है, चलिए देखते हैं आंकड़े-

संडे को तुम्बाड की झोली में आए इतने करोड़

'तुम्बाड' की कहानी एक ऐसे गांव की है, जहां एक परिवार की तीन पीढ़िया एक खजाने को पाने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपनाती है। मूवी में हस्तर का डर हर किसी को सताता है।

यह भी पढ़ें: Tumbbad Box Office: कहीं 'स्त्री-2' पर हावी न हो जाए 'हस्तर', दूसरे हफ्ते में तुम्बाड ने किया धमाका

अब बॉक्स ऑफिस पर भी अन्य फिल्मों को 'हस्तर' से डर लगने लगा है, क्योंकि ये री-रिलीज फिल्म करीना कपूर खान की मूवी 'द बकिंघम मर्डर्स' और राघव जुयाल और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'युध्रा' को कुचलते हुए तेज रफ्तार से दौड़ लगा रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर फिल्म के रविवार के आंकड़े शेयर कर दिए हैं। तुम्बाड ने रविवार को सिंगल डे पर टोटल 2.59 करोड़ का कलेक्शन किया है।

'तुम्बाड' ने अब तक किया है इतना कलेक्शन

पहले हफ्ते में तुम्बाड की झोली में जहां टोटल 13.44 करोड़ आए थे, वहीं दूसरे हफ्ते में मूवी अब तक 8.13 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। दोनों हफ्तों को मिलाकर मूवी का ओवरऑल कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 21.57 के आसपास हो चुका है।

आपको बता दें कि जब तुम्बाड को थिएटर में री-रिलीज किया गया था, तो मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज देते हुए ये खुलासा किया था कि इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है। हालांकि, तुम्बाड 2 के निर्देशन की कमान कोई और डायरेक्टर संभालेंगे।

यह भी पढ़ें: Tumbbad Box Office: 'हस्तर' की दस्तक से हिल गया बॉक्स ऑफिस, 'स्त्री-2' की सफलता के बीच तुम्बाड़ ने रचा इतिहास