Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tumbbad Box Office Day 2: हॉरर के नाम पर 'स्त्री 2' से भी ज्यादा पसंद की जा रही 'तुम्बाड', कमाई में जबरदस्त उछाल

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों हर तरह के जॉनर की फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें दक्षिण राज्य से आई मूवी तुम्बाड का जादू भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। जहां स्त्री 2 जैसी फिल्म धुआंधार कमाई की आंधी लेकर आई है। ऐसे में 2018 की फिल्म तुम्बाड एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज की गई है जिसका कलेक्शन देखने लायक है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Sep 2024 01:24 PM (IST)
Hero Image
'तुम्बाड' फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. फोटो क्रेडिट -इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों री-रिलीज का ट्रेंड सा चल पड़ा है। हाल फिलहाल में बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्में दोबारा से थिएटर में रिलीज की गईं, जिसे दर्शक स्क्रीन पर देखना पसंद भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में साउथ की हिट फोल्क हॉरर फिल्म 'तुम्बाड' को भी री-रिलीज किया गया है, जिसका रिस्पांस भी अच्छा ही देखने को मिल रहा है।

मितेश शाह, प्रसाद, राहिल अनिल बार्वे और आनंद गांधी की कलम से लिखी गई 'तुम्बाड' की कहानी को देखने वाले इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। थिएटर में इस तरह की फिल्म को देखने के मजा ही अलग होता है। रोंगटा खड़े कर देने वाले सीन पर ऑडियंस तालियां बजाना नहीं छोड़ती। सोहम शाह को लीड रोल में लेते हुए बनी 'तुम्बाड' को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

क्लैश के बावजूद पसंद की जा रही फिल्म

13 सितंबर को 'तुम्बाड' फिल्म रिलीज की गई थी। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस क्लैश करीना कपूर (Kareena Kapoor) की 'द बकिंघम मर्डर्स' से हुआ। 'द बकिंघम मर्डर्स' नई फिल्म है, लेकिन फिर भी इसका जादू 'तुम्बाड' के आगे नहीं चल सका। तुम्बाड मूवी ने 1.65 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि 'द बकिंघम मर्डर्स' ने 1.15 करोड़ से खाता खोला था। वहीं, तुम्बाड मूवी का दूसरे दिन का कलेक्शन पहले से भी अच्छा है।

दूसरे दिन जमाई धाक

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने 'तुम्बाड' के दूसरे दिन का लेटेस्ट कलेक्शन शेयर किया है। शनिवार को फिल्म ने 2.65 करोड़ का बिजनेस किया। इसका टोटल बिजनेस 4.30 करोड़ हो गया है। 

राक्षस को पूजने पर बनी है 'तुम्बाड'

'तुम्बाड' की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हस्तर नाम के राक्षस का मंदिर बनाता है। वह शैतान है और पूरे गांव में इनके अलावा और कोई उनकी पूजा नहीं करता। हालांकि, जो परिवार इस राक्षस की पूजा करता है, वह उसका शापित धन पाने के लालच में विनाशकारी परिणामों का सामना भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: Tumbbad Box Office: पहले ही दिन 'तुम्बाड' ने तोड़ा 6 साल पुराना रिकॉर्ड, री-रिलीज में रचा इतिहास