Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tumbbad Box Office Day 3: तुम्बाड ने री-रिलीज से उड़ाया गर्दा, पहले वीकेंड 125 प्रतिशत ज्यादा कमा कर रचा इतिहास

फिल्मों का अलग ही तरह का क्रेज देखने को मिलता है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दक्षिण राज्य से आई ज्यादातर फिल्में धमाकेदार कलेक्शन करती हैं। इन दिनों साउथ की बड़ी फिल्म गोट का जलवा देखने को मिल रहा है। इसके बीच तुम्बाड फिल्म आई है जिसके हॉरर और थ्रिल का कॉन्सेप्ट लोगों के दिल और दिमाग पर छाया हुआ है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 16 Sep 2024 01:08 PM (IST)
Hero Image
'तुम्बाड' फिल्म सीन. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tumbbad Box Office Collection Day 3: सोहम शाह की फिल्म 'तुम्बाड' ने सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होने के बाद भी कमाल कर दिया है। हर दिन ये मूवी धमाकेदार कलेक्शन के साथ आगे बढ़ती नजर आ रही है। छह साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को एक हफ्ते में 10 करोड़ कमाने में भी मशक्कत करनी पड़ी थी, जबकि री-रिलीज के पहले ही वीकेंड में फिल्म बुलेट की रफ्तार से आगे बढ़ती नजर आ रही है।

'तुम्बाड' की कहानी गांव के एक परिवार के लोगों के राक्षस की पूजा करने पर आधारित है। फिल्म को री-रिलीज में पहले से भी ज्यादा प्यार मिल रहा है। 'तुम्बाड' मूल रूप से 2018 की रिलीज फिल्म है। छह साल पहले ओपनिंग वीक में इस फिल्म ने जितनी कमाई कर डाली थी, अब छह साल बाद इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में उतने के ही बराबर का बिजनेस किया है। 

तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

तुम्बाड फिल्म ने 2018 में ओपनिंग वीकेंड में 3.25 करोड़ तक का कलेक्शन किया था। वहीं, ओपनिंग वीक इस फिल्म का 7.34 करोड़ पर आ थमा था। अब रिलीज के छह साल बाद तुम्बाड फिल्म ने उस समय के ओपनिंग वीकेंड से इस बार में 125.85 प्रतिशत से ज्यादा कमाई की है। यह तब है, जब फिल्म फिलहाल ओटीटी पर मौजूद नहीं है। सोहम शाह की इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

ओपनिंग वीकेंड में कर डाली इतनी कमाई

तुम्बाड फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ चुका है। रविवार को इस फिल्म ने तेज रफ्तार से कमाई की है।

'तुम्बाड' कलेक्शन (डे वाइज)

डे 1 1.65 करोड़
डे 2 2.65 करोड़
डे 3 3.04 करोड़
टोटल 7.34 करोड़

अनिल बार्वे के डायरेक्शन में बनी 'तुम्बाड' हॉरर-फैंटसी नरेटिव स्टोरी है। यह एक लोक कथा पर आधारित फिल्म है, जिसके क्रिएटिव अप्रोच को लोगों ने काफी पसंद किया है। इरोज इंटरनेशनल द्वारा प्रेजेंट की गई फिल्म की री-रिलीज ने लोगों के मन में एक गजब का उत्साह पैदा कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Tumbbad Box Office Day 2: हॉरर के नाम पर 'स्त्री 2' से भी ज्यादा पसंद की जा रही 'तुम्बाड', कमाई में जबरदस्त उछाल