Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tumbbad Box Office: कहीं 'स्त्री-2' पर हावी न हो जाए 'हस्तर', दूसरे हफ्ते में तुम्बाड ने किया धमाका

श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री-2 के बाद अब सिनेमाघरों में री-रिलीज हुई फोक हॉरर फिल्म तुम्बाड को देखने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। पहले हफ्ते के मुकाबले दूसरे हफ्ते ये फिल्म शानदार बिजनेस कर रही है और स्त्री 2 पर खतरा बनकर मंडरा रही है। तुम्बाड के दूसरे हफ्ते का कलेक्शन भी सामने आ गया है जो काफी बेहतरीन है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 22 Sep 2024 03:10 PM (IST)
Hero Image
बॉक्स ऑफिस पर 'तुम्बाड' ने मचाया हाहाकार/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर एक लंबे समय तक राज किया है। 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस मूवी को 38 दिन पूरे हो चुके हैं और अब भी फिल्म ने अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। हालांकि, स्त्री 2 को बॉक्स ऑफिस की गद्दी से उतारने की 'हस्तर' की पूरी कोशिश है।

13 सितंबर को री-रिलीज हुई फोक हॉरर फिल्म 'तुम्बाड' ने पहले हफ्ते तो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की ही थी, लेकिन दूसरे हफ्ते भी फिल्म का क्रेज कम नहीं हो रहा है। शनिवार को फिल्म 'स्त्री-2' से सिंगल डे कमाई में कितनी पीछे रही, चलिए देखते हैं।

शनिवार को 'तुम्बाड' ने किया शानदार कलेक्शन

इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर री-रिलीज फिल्मों का गोल्डन पीरियड चल रहा है। शाह रुख खान-प्रीति जिंटा की री-रिलीज फिल्म 'वीर-जारा' ने जहां कुछ ही दिनों में शानदार कलेक्शन कर लिया है, वहीं 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'तुम्बाड' को दोबारा सिनेमाघरों में देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ रही है। बीते दिन सोहम शाह की फिल्म 'तुम्बाड' का कलेक्शन सामने आया था जो 3 करोड़ से ज्यादा का था।

यह भी पढ़ें: सोहम शाह की Tumbbad 2 बनने से ही पहले ही हो गई ढेर? फिल्म के सीक्वल से कट गया इस अहम इंसान का पत्ता

अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म के शनिवार के आंकड़े भी शेयर कर दिए हैं, जो स्त्री 2 की कमाई से बस कुछ ही कम हैं। तुम्बाड ने दूसरे वीकेंड पर 2.50 करोड़ तक है। फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 18.98 करोड़ तक पहुंच चुका है।

tumbbad box office second week

'स्त्री-2' पर भारी न पड़ जाए री-रिलीज फिल्म 'तुम्बाड'

स्त्री 2 ने काफी समय तक बॉक्स ऑफिस पर राज किया है, लेकिन अब धीरे-धीरे इस फिल्म का आतंक खत्म हो रहा है। जिस रफ्तार से सोहम शाह की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है, उसे देखते हुए ये उम्मीद जताई जा सकती है कि फिल्म 'स्त्री-2' के सिंगल डे कलेक्शन को क्रॉस कर सकती है।

तुम्बाड एक गांव की कहानी है, जहां एक परिवार की तीन पीढ़िया पैतृक खजाने की तलाश करते हैं। वह 'हस्तर' को खुश करने के लिए उसे आटे की बनी डॉल खाने के लिए देते हैं। वह जितना खाना खाता है, उतना सोना निकालता है, लेकिन अगर खाना खत्म होने के बाद कोई हस्तर के सामने रुक गया तो मानो उसका अंत पक्का है।

यह भी पढ़ें: Tumbbad Box Office: 'हस्तर' की दस्तक से हिल गया बॉक्स ऑफिस, 'स्त्री-2' की सफलता के बीच तुम्बाड़ ने रचा इतिहास