Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tumbbad Re-Release Box Office: मंडे टेस्ट में पास हुई 'तुम्बाड', री-रिलीज में चौथे दिन ओपनिंग से ज्यादा कमाई

Tumbbad Re-Release Collection 6 साल पहले बनी फिल्म तुम्बाड को सिनेमाघरों में 13 सितंबर को दोबारा से रिलीज किया गया है। री-रिलीज में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में इस हॉरर मूवी ने शानदार प्रदर्शन कर के दिखाया है। इस आधार पर अब तुम्बाड के चौथे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं जो हैरान करने वाले हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 17 Sep 2024 12:53 PM (IST)
Hero Image
तुम्बाड ने चौथे दिन की शानदार कमाई (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tumbbad Re-Release Box Office Day 4: निर्देशक अनिल राही बर्बे की हॉरर फिल्म तुम्बाड (Tumbbad) को हाल ही में दोबारा से बड़े पर्दे पर उतारा गया है। सोहम शाह (Sohum Shah) स्टारर इस मूवी ने री-रिलीज में फैंस का दिल जीत लिया है। भारी तादाद में दर्शक इस मूवी को सिनेमाघरों में देखने के लिए पहुंच रहे हैं। कमाई के मामले में वीक डे में भी तुम्बाड का जादू कम होने का नाम नहीं ले रहा है। 

जिसका अंदाजा आप री-रिलीज (Tumbbad Re-Release Collection) में फिल्म के चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से आसानी से लगा सकते हैं। आइए जानते हैं कि तुम्बाड ने बीते सोमवार को कितना कारोबार किया है।

तुम्बाड ने सोमवार को किया कमाल

13 सितंबर को तुम्बाड को सिनेमाघरों में री-रिलीज किया गया है। पहले दिन से लेकर अब तक हर रोज कमाई के मामले में हॉरर फिल्म ने हर किसी को प्रभावित किया है। री-रिलीज के चौथे दिन भी इस मूवी ने सबको चौंका दिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तुम्बाड के सोमवार की कमाई का अपडेट सोशल मीडिया पर दिया है, जिसके आधार पर बीते कल इस मूवी ने 1.69 करोड़ का कारोबार किया है। 

ये भी पढ़ें- Tumbbad के सेट पर था असली 'भूत' का साया! बीच-बीच में रोकनी पड़ जाती थी शूटिंग, Sohum Shah ने सुनाई आपबीती

गजब की बात ये है कि चौथे दिन तुम्बाड का कलेक्शन री-रिलीज में ओपनिंग डे से 4 लाख ज्यादा रहा है। इससे आप ये अनुमान लगा सकते हैं कि किस हद तक इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। 

 तुम्बाड री-रिलीज कलेक्शन ग्राफ

     दिन      कमाई
   पहला दिन    1.65 करोड़
   दूसरा दिन    2.65 करोड़
   तीसरा दिन    3.04 करोड़
   चौथा दिन    1.69 करोड़
     कुल    9.03 करोड़

6 पहले की हिसाब से आगे निकली तुम्बाड

2018 में जब तुम्बाड रिलीज हुई थी तो इसने पहले दो सप्ताह में 8.99 करोड़ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। लेकिन अब 6 साल बाद इस मूवी ने ये आंकड़ा महज 4 दिन पार कर लिया है। 

ये भी पढ़ें- Tumbbad Box Office Day 2: हॉरर के नाम पर 'स्त्री 2' से भी ज्यादा पसंद की जा रही 'तुम्बाड', कमाई में जबरदस्त उछाल