Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ulajh Box Office Day 5: 'उलझ' को थिएटर में नहीं मिल रहे दर्शक, पांचवें दिन ही बॉक्स ऑफिस पर हवा निकली

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म उलझ की कमाई बॉक्स ऑफिसपर हर दिन घटती जा रही हैं। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म औरों में कहां दम था से टकराना अब फिल्म के लिए मुसीबत बन चुका है। थिएटर में जाह्नवी की फिल्म को ऑडियंस नहीं मिल रही है। मंगलवार को मूवी की कमाई में और भी ज्यादा गिरावट आ गई है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 07 Aug 2024 08:21 AM (IST)
Hero Image
मंगलवार को घटा उलझ का कलेक्शन/ Photo- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ' की उलझन बॉक्स ऑफिस पर बढ़ती ही जा रही है। स्पाई थ्रिलर इस मूवी में जाह्नवी ने सुहाना भाटिया का किरदार अदा किया था, जो पेशे से एक आईएफएस ऑफिसर (IFS officer) हैं। सुधांशु सारिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 2 अगस्त को बॉक्स ऑफिस अजय देवगन (Ajay Devgn) की मूवी 'औरों में कहां दम था' से टक्कर ली थी।

हालांकि, मेकर्स का ये फैसला उनके लिए घाटे का सौदा रहा, क्योंकि पहले दिन धीमी शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ' की पांच दिनों में ही हालत खस्ता हो चुकी है। मंगलवार के कलेक्शन को देखने के बाद तो ये लग रहा है कि फिल्म का खाता जल्द ही बंद हो जाएगा।

बॉक्स ऑफिस के चंगुल में उलझी जाह्नवी की फिल्म

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 'उलझ' में बिल्कुल अलग किरदार निभाया था, जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया। इस फिल्म के जरिये उन्होंने नेपोटिज्म के मुद्दे को भी हाइलाइट करने की कोशिश की थी, लेकिन दर्शकों को इसमें कोई इंटरेस्ट नहीं आया। इसका जीता जागता सबूत है फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

यह भी पढ़ें: Ulajh के सेट पर Janhvi Kapoor ने आदिल हुसैन को दिलाई मां श्रीदेवी की याद, सुनाया इंग्लिश विंग्लिश का किस्सा

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.15 करोड़ से शुरुआत करने वाली इस मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हर दिन के साथ गिर रहा है। मंडे को 65 लाख के करीब बिजनेस करने वाली 'उलझ' का कलेक्शन मंगलवार को और भी ज्यादा डाउन हो चुका है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी ने मंगलवार को सिर्फ और सिर्फ 7 लाख का डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया है। फिल्म का इंडिया में अब तक टोटल कलेक्शन 6.25 करोड़ तक नेट पहुंचा है।

उलझ का 5 दिनों का कलेक्शन 

वर्ल्डवाइड 7.25 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन  6.25 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन  6 लाख रुपए
मंगलवार कलेक्शन 7 लाख रुपए 

ये अनुमानित आंकड़े हैं। जागरण इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता। 

दुनियाभर में 'उलझ' रही बेअसर

इंडिया में तो फिल्म का हाल बेहाल ही है, लेकिन दुनियाभर में भी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म उलझन बढ़ती ही जा रही है, क्योंकि मूवी को वर्ल्डवाइड भी ऑडियंस मिलना मुश्किल हो रहा है। स्पाई थ्रिलर इस मूवी ने दुनियाभर में पांच दिनों में टोटल 7.25 करोड तक का ही बिजनेस किया है।

फिल्म को समीक्षकों से तो मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली ही थी, लेकिन जिस रफ्तार से फिल्म आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए यही लग रहा है कि 50 करोड़ का बजट भी रिकवर करना 'उलझ' के लिए मुश्किल है।

यह भी पढ़ें: Box Office Report: रविवार को 'औरों में कहां दम था' और 'उलझ' के बीच कांटे की टक्कर, कमाई में किसने मारी बाजी?