Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vedaa Box Office: जॉन अब्राहम की 'वेदा' का सोमवार को हुआ ये हाल, बॉक्स ऑफिस पर कर पाई बस इतना बिजनेस

15 अगस्त के दिन थिएटर में कई फिल्मों ने एंट्री ली। इनमें हिंदी के साथ-साथ साउथ की कुछ मूवीज भी शामिल हैं। इन सबके बीच सबसे ज्यादा क्रेज स्त्री 2 का रहा जो अब तक ताबड़तोड़ कलेक्शन करती आई है। वहीं स्त्री 2 को टक्कर देने आई जॉन अब्राहम की वेदा का हाल खस्ता रहा। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाने में न के बराबर रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 27 Aug 2024 08:12 AM (IST)
Hero Image
'वेदा' फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस स्वतंत्रता दिवस जॉन अब्राहम (John Abraham) और शरवरी वाघ स्टारर 'वेदा' रिलीज हुई। एक्शन से भरपूर ये मूवी 'स्त्री 2' की आंधी में अब तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि, फिल्म देखने वालों ने शरवरी, विलेन अभिषेक बनर्जी और यहां तक कि जॉन के एक्शन सीक्वेंस की तारीफ जरूर की। निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी 'वेदा' इतने दिनों तक लोगों के बीच इम्पैक्ट डालने में नाकामयाब रही। 

गांव के बैकड्रॉप पर बनी है 'वेदा'

गांव के बैकड्रॉप पर बनी 'वेदा' एक्शन से भरपूर ड्रामा फिल्म है। 'स्त्री 2' के 'जना' यानी अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले किया है। जबकि, जॉन अब्राहम बॉक्सिंग कोच अभिमन्यु कंवर बने हैं। शरवरी बाघ ने उस लड़की का रोल प्ले किया है, जिसके सपने बड़े हैं और जो अभिमन्यु के सपोर्ट से अपने सपनों को पूरा करते हुए गांव की गलत नीतियों के खिलाफ बोलती है।

यह भी पढ़ें: Vedaa Box Office Day 6: छह दिन में ही जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का काम तमाम, लाखों में लुढ़का कलेक्शन

'वेदा' ने सोमवार को किया इतना कलेक्शन

इस प्लॉट पर बनी वेदा फिल्म के सोमवार को कलेक्शन को देखें, तो यह छुट्टी वाले दिन रविवार से कम ही रहा। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को जहां फिल्म ने 80 लाख तक का कलेक्शन किया, वहीं जन्माष्टमी के दिन यानी सोमवार को इसका आंकड़ा 30 लाख के पार रहा।

'वेदा' ने सिंगल डे कलेक्शन में 34 लाख तक की कमाई की है। हालांकि, ये संभावित आंकड़े हैं। जागरण इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता। इनमें फेरबदल संभव है। 

15 अगस्त को रिलीज हुई ये फिल्में भी

इस 15 अगस्त को 'खेल खेल में', 'तंगलान' और 'डबल इस्मार्ट' भी रिलीज हुई हैं। इनमें तंगलान और डबल इस्मार्ट साउथ की मूवीज हैं।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan की सुपरहिट फिल्म के लिए शरवरी वाघ ने दिया था ऑडिशन, जानें फिर क्यों नहीं किया काम