Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vedaa Box Office Day 10: बॉक्स ऑफिस पर लुट-पुट गए जॉन अब्राहम, Stree 2 ने कर दिया 'वेदा' को तबाह

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म वेदा का 10 दिनों में कचूमर निकल चुका है। बॉक्स ऑफिस पर स्त्री से पंगा लेना वेदा को काफी भारी पड़ा है। स्त्री 2 और सरकटे की जंग के बीच कोई भी वेदा का एक्शन देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं आ रहा है। स्त्री 2 और खेल-खेल में के बीच शनिवार को भी वेदा का हाल-बेहाल रहा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 25 Aug 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
'स्त्री 2' ने निकाला वेदा का 10वें दिन दम/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर अपने सामने किसी को भी नहीं टिकने दे रही है। 15 अगस्त को स्त्री 2 के साथ अक्षय कुमार की 'खेल-खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' रिलीज हुई, लेकिन ये दोनों ही फिल्में हफ्ते भर भी खुद को नहीं संभाल पाई।

इस शनिवार को जहां अक्षय की फिल्म खेल-खेल में ने खुद को बॉक्स ऑफिस पर संभाल लिया, वहीं स्त्री 2 के तूफान ने 'वेदा' को पूरी तरह से तबाह कर दिया। वीकेंड होने के बावजूद वेदा का बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरा हाल हुआ।

'स्त्री 2' की वजह से 'वेदा' की डूबी नैया?

अक्षय कुमार से ज्यादा जॉन अब्राहम के लिए 15 अगस्त को स्त्री 2 से टक्कर लेना बॉक्स ऑफिस पर नुकसानदेह रहा है। अधिकतर लोग वीकेंड पर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' देखने जा रहे हैं और जो बच गए हैं वह खिलाड़ी कुमार की खेल-खेल में देख रहे हैं, ऐसे में 'वेदा' को गिनी-चुनी ही ऑडियंस थिएटर में मिल रही हैं। इस बात का अंदाजा आप फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Vedaa Box Office Day 6: छह दिन में ही जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का काम तमाम, लाखों में लुढ़का कलेक्शन

निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी 'वेदा' को मेकर्स ने तीन भाषाओं हिंदी-तमिल और तेलुगु में रिलीज किया था। साउथ में फिल्म का भट्टा पहले ही बैठ गया था, लेकिन अब हिंदी में भी फिल्म की कमाई हर दिन नीचे ही गिर रही है। यहां तक कि वीकेंड पर भी जॉन की 'वेदा' को ऑडियंस नहीं मिल रही है।

वेदा बॉक्स ऑफिस 10 डेज कलेक्शन 

वर्ल्डवाइड  24.35 करोड़ रुपए
इंडिया नेट  18.5 करोड़ रुपए
ओवरसीज  3.15 करोड़ रुपए
शनिवार कलेक्शन 60 लाख रुपए 

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेदा ने शनिवार को वीकेंड के बावजूद महज 60 लाख रुपए तक ही सिंगल डे पर कमाई की।

जॉन अब्राहम की फिल्म पर लगा 'फ्लॉप' का ठप्पा

डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर जॉन अब्राहम की मूवी की कमाई 10 दिनों में 18.5 करोड़ तक ही हुई है, जबकि वर्ल्डवाइड मूवी का कलेक्शन 24.35 करोड़ तक पहुंचा है।

vedaa box office

हिंदी भाषा में 'वेदा' ने टोटल 18.48 करोड़ तक कमाए हैं और तमिल-तेलुगु में 1-1 लाख तक मूवी की कमाई हुई है। आपको बता दें कि ये तीसरी बार है, जब अक्षय कुमार की फिल्म के सामने जॉन की मूवी को मुंह की खानी पड़ी है।

यह भी पढ़ें: Vedaa Box Office Day 3: 'स्त्री' और 'खेल-खेल में' ने निकाला 'वेदा' का कचूमर, नहीं बरसी 'शनि' की कृपा