Move to Jagran APP

Venom: The Last Dance Collection: 'वेनम -3' ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही फैलाई दहशत, दो दिन में मच गई तबाही

अमेरिकन सुपरहीरो फिल्म सीरीज वेनम-3 ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही हाहाकार मचा दिया है। 25 अक्टूबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई और उससे पहले मूवी का पेड प्रीव्यू हुआ। अब मूवी के दो दिनों का कलेक्शन सामने आ चुका है। वेनम द लास्ट डांस ने इंडिया और वर्ल्डवाइड दो दिनों के अंदर कितनी कमाई की है चलिए देखते हैं आंकड़े

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 26 Oct 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
वेनम 3 ने बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई/ फोटो- Imdb
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वेनम: द लास्ट डांस के साथ ही केली मार्शल के निर्देशन में बनी इस फिल्म की फ्रेंचाइजी का अंत हो गया है। साल 2018 में 'वेनम' का पहला पार्ट रिलीज हुआ था, जिसे बेहतरीन रिस्पांस मिला था। इसके बाद साल साल 2021 में फिल्म का सेकंड पार्ट वेनम: द लेट देयर बी कार्नेज रिलीज हुआ।

दो फिल्मों की रिलीज के बाद अबटॉम हार्डी और जूनो टेम्पल स्टारर सुपरहीरो फिल्म का थर्ड पार्ट भी रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुआ है। वेनम 3 को विश्व भर में रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने इसे इंडिया के सिनेमाघरों में भी रिलीज किया है।

अमेरिकन सुपरहीरो फिल्म इंडिया में अंग्रेजी के अलावा हिंदी-तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की गई है। चलिए देखते हैं वर्ल्डवाइड और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का पहले दो दिनों में कैसा प्रदर्शन रहा है।

'वेनम: द लास्ट डांस' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

मार्वल के कॉमिक कैरेक्टर 'वेनम' से प्रेरित इस फिल्म की रिलीज का दो दिन का कलेक्शन सामने आया है।  अक्टूबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इंग्लिश में 2.25 करोड़ से ओपनिंग की थी, वहीं दूसरे दिन मूवी ने 3 करोड़ के आसपास कमाए हैं।

यह भी पढ़ें: Venom 3 Review: किस सीन से नहीं हटेंगी निगाहें और क्या है तीसरे पार्ट में सबसे बोरिंग? यहां पर पढ़ें रिव्यू

हिंदी में 'वेनम-3' ने पहले दिन 1.65 करोड़ रुपए कमाए थे, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई और मूवी ने 3.25 करोड़ का कारोबार कर लिया। इसके अलावा तमिल में फिल्म की शुरुआत 40 लाख से हुई थी और सेकंड डे पर मूवी ने टोटल 60 लाख का बिजनेस किया।

इसके अलावा 'वेनम' द लास्ट डांस ने तेलुगु में पहले दिन 35 लाख और दूसरे दिन टोटल 60 लाख का बिजनेस किया था। इंग्लिश में फिल्म ने दो दिनों में टोटल 5.25 करोड़, हिंदी में 4.9 करोड़, तमिल में 1 करोड़, तेलुगु में 95 लाख का बिजनेस किया था।

वेनम 2 डेज कलेक्शन-

वर्ल्डवाइड  100 करोड़ रुपए
इंडिया नेट  12.1 करोड़ रुपए
इंग्लिश  5.25 करोड़ रुपए
हिंदी  4.9 करोड़ रुपए
तमिल  1 करोड़ रुपए 
तेलुगु  95 लाख रुपए

दुनियाभर में कमा लिए इतने करोड़

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेनम: द लास्ट डांस ने इंडिया में जहां टोटल 12.1 करोड़ का नेट कलेक्शन किया, तो वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने कमाल ही कर दिया।

मूवी का वर्ल्डवाइड कलेक्शन दो दिनों में 100 करोड़ का हो चुका है। ओवरसीज मार्केट में फिल्म ने 50 करोड़ कमा लिए है। आपको बता दें कि टॉम हार्डी की वेनम 3 का बजट 120 मिलियन यानी कि 1008 करोड़ के आसपास है।

यह भी पढ़ें: Venom The Last Dance trailer: फाइनल ट्रेलर रिलीज, Marvel के मोस्ट पावरफुल कैरेक्टर Knull को देख चौंके फैंस