Move to Jagran APP

Venom: The Last Dance Box Office: 'वेनम 3' ने शनिवार को कर दिया कमाल, तीन दिन छाप डाले इतने नोट

अमेरिकिन साई-फाई फिल्म वेनम फ्रेंचाइजी की मूवीज को अब तर दर्शकों का प्यार ही मिला है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन में अब तक इस फ्रेंचाइजी की फिल्मों ने अच्छा कलेक्शन किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी को बेहतरीन रिस्पांस मिला है। हाल ही में वेनम द लास्ट डांस रिलीज हुई। टॉम हार्डी स्टारर इस सुपरहीरो फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 27 Oct 2024 10:02 AM (IST)
Hero Image
'वेनम: द लास्ट डांस' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Venom: The Last Dance Box Office: हॉलीवुड की साई-फाई फिल्मों का दुनियाभर में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में केली मार्सल के डायरेक्शन में बनी 'वेनम: द लास्ट डांस' (वेनम 3) रिलीज हुई। वर्ल्डवाइड लेवल पर धुआंधार कमाई करने वाली यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ठकठाक रिस्पांस के साथ आगे बढ़ रही है।

अमेरिकन सुपरहीरो फिल्म है 'वेनम 3' 

'वेनम: द लास्ट डांस' (Venom: The Last Dance) के साथ ही केली मार्शल ने अमेरिकन सुपरहीरो 'वेनम' फ्रेचांइजी का अंत किया है। इस फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट वेनम नाम से ही 2018 में रिलीज हुआ था। इसके बाद 2021 में 'वेनम: लेट देयर बी कार्नेज' रिलीज हुई थी। यह फिल्म सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स में पांचवी इंस्टॉलमेंट भी थी। दोनों ही फिल्मों की जबरदस्त सफलता के बाद अब 24 अक्टूबर को 'वेनम: द लास्ट डांस' रिलीज हुई।

(वेनम: द लास्ट डांस से एक सीन)

कहां तक पहुंचा डोमेस्टिक कलेक्शन?

टॉम हार्डी (Tom Hardy) स्टारर 'वेनम 3' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 4.65 करोड़ से ओपनिंग ली थी। इसके बाद तीसरे दिन तक फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी ही देखने को मिली है। डॉमेस्टिक कलेक्शन में फिल्म का सबसे ज्यादा कलेक्शन हिंदी भाषा से हो रहा है। तीन दिनों में यह फिल्म 20 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही है।

यह भी पढ़ें: Venom 3 Review: किस सीन से नहीं हटेंगी निगाहें और क्या है तीसरे पार्ट में सबसे बोरिंग? यहां पर पढ़ें रिव्यू

'वेनम 3' का अब तक का कलेक्शन

कलेक्शन डे आंकड़े (करोड़ में)
पहला दिन 4.65
दूसरा दिन 7.5
तीसरा दिन 9.50
टोटल 21.65
'वेनम: द लास्ट डांस' के ये आंकड़े सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार हैं। जिस रफ्तार से फिल्म आगे बढ़ रही है, उससे यह कहना गलत नहीं होगा कि ये मूवी 50 करोड़ का आंकड़ा जल्द ही पार कर सकती है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 100 करोड़ पार

घरेलू कलेक्शन में स्लो रफ्तार से आगे बढ़ रही 'वेनम: द लास्ट डांस' फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर 100 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्मीबीट के अनुसार, फिल्म ने ओवरसीज में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। वहीं, दूसरे दिन वर्ल्डवाइड आंकड़ों में फिल्म 200 करोड़ के पार का बिजनेस कर गई। 

यह भी पढ़ें: Venom: The Last Dance Collection: 'वेनम -3' ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही फैलाई दहशत, दो दिन में मच गई तबाही