Move to Jagran APP

Vettaiyan Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी ने काटा गदर, दो दिनों में फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत (Rajnikanth) दोनों ने ही फिल्म इंडस्ट्री में आइकॉनिक स्टाइल में किरदार को निभा कर अपनी एक पहचान बनाई है। इन दो सुपरस्टार्स का एक फ्रेम में आना किसी भी फैन के लिए बड़ी बात है। हाल ही में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत स्टारर वेट्टैयन फिल्म रिलीज हुई है। दो दिनों में फिल्म ने कितनी कमाई कर डालिये इसके आंकड़े सामने आ चुके हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 12 Oct 2024 08:08 AM (IST)
Hero Image
'वेट्टैयन' फिल्म से अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vettaiyan Collection Day 2: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत (Rajnikanth) दोनों ही अपनी-अपनी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। काफी समय से इन दिग्गजों के एक फिल्म में काम करने को लेकर चर्चा तेज थी। हाल ही में 'वेट्टैयन' फिल्म रिलीज हुई, जिसमें इन दो दिग्गज कलाकारों का दमदार अभिनय देखने को मिला है।

लंबे समय से चर्चा थी कि रजनीकांत और अमिताभ बच्चन को लेकर चर्चा थी कि दोनों 'थलाइवर 170' नाम की फिल्म में काम करेंगे। अब वही फिल्म 'वेट्टैयन' बनकर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 33 साल बाद एक साथ आए हैं। इसके पहले 1991 में दोनों 'हम' में दिखे नजर आए थे। तीन दशक बाद दोनों के एक फ्रेम में आने पर उनके फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बरकरार है। तो चलिये जानते हैं कि दो दिनों में फिल्म ने कितना कलेक्शन कर लिया।

'वेट्टैयन' ने कर डाला इतना कलेक्शन

वेट्टैयन, पुलिस ऑफिसर अथियन (रजनीकांत) की कहानी है, जो चोर से पुलिस बना है और लोग उसे प्यार से वेट्टैयन भी कहते हैं। सूबे में पहले ही काफी क्राइम हो चुका है। एक के बाद एक क्राइम की घटनाओं के सामने आने से पुलिस महकमा परेशान होता है कि इन सबके पीछे कौन है। 

पहले दिन इस फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग ली थी। सभी भाषाओं में मूवी ने 31.7 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में कुछ गिरावट देखने को मिली है, लेकिन बिजनेस डबल डिजिट्स में ही हुआ है। 'वेट्टैयन' का सेकंड डे कलेक्शन 23.8 करोड़ है।

यह भी पढ़ें: इस सुपरस्टार ने शुरू किया था एडवांस बुकिंग का ट्रेंड, फिल्म देखने के लिए चक्का-जाम कर देते थे फैंस

'वेट्टैयन' की कहानी

अथियान को एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका सरन्या से शिकायत मिलती है कि क्लास में मारिजुआना जमा किया जा रहा है। इसका बच्चों के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है। इस सूचना के बाद, अथियान और उनकी टीम ड्रग उत्पादन के पीछे के व्यक्ति कुमारेसन को गिरफ्तार करती है और उसे एक मुठभेड़ में मार देती है। लेकिन मानवाधिकार आयोग की जांच अभी बाकी है। न्यायमूर्ति सत्यदेव (अमिताभ बच्चन) के नेतृत्व में एक विशेष टीम जांच करती है। इसके बाद क्या होता है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें: 'प्लीज मेरा नाम इंट्रोड्यूस कर दो', क्यों Ajay Devgn से ऐसी बात बोल गए Amitabh Bachchan? वीडियो वायरल