Move to Jagran APP

Vettaiyan Collection Day 3: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की 'वेट्टैयन' ने दिखाया जोश, कमाई में आया जबरदस्त उछाल

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस साल रिलीज हुई कल्कि 2898 एडी फिल्म में अश्वत्थामा के किरदार में धाक जमा दी। वहीं अब इस साल की उनकी दूसरी फिल्म वेट्टैयन रिलीज हुई है जिसमें वह साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाते नजर आ रहे हैं। फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली थी। वहीं अब तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 13 Oct 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'वेट्टैयन'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vettaiyan Collection Day 3: सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'वेट्टैयन' ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी ओपनिंग ली थी। लंबे समय से दोनों के एक ही फ्रेम में काम करने की चर्चा थी, जो कि 'वेट्टैयन' से पूरी हुई है। 33 साल बाद यह दो सुपरस्टार्स एक साथ आए हैं। 'वेट्टैयन' को टिकट विंडो पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत (Rajnikanth) आखिरी बार 1991 में एक फिल्म में नजर आए थे। अब 33 साल बाद एक बार फिर दोनों साथ आए हैं। टीजे ग्रानवेल द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा फिल्म 'वेट्टैयन' भ्रष्टाचार और क्राइम को उजागर करती फिल्म है। इसमें रजनीकांत पुलिस ऑफिसर अथियान के रोल में हैं और अमिताभ बच्चन, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, न्यायमूर्ति डॉ. सत्यदेव ब्रह्मदत्त पांडे के किरदार में। 

पुलिस ऑफिसर के रोल में रजनीकांत

'वेट्टैयन' में दिखाया गया है कि कन्याकुमारी जिले में पुलिस अधीक्षक अथियान मशहूर एनकाउंटर विशेषज्ञ है। वह तकनीकी विशेषज्ञ भी है और प्यार से उसे लोग वेट्टैयन के नाम से पुकारते हैं। वह सरकारी स्कूल में सप्लाई किए जाने वाले ड्रग्स की शिकायत मिलने पर इसकी जांच पड़ताल करता है। इसी पड़ताल में उसकी मुलाकात डॉ. सत्यदेव ब्रह्मदत्त पांडे से होती है, जिसका किरदार अमिताभ बच्चन ने प्ले किया है।

'वेट्टैयन' ने कर डाली इतनी कमाई

इस स्ट्रॉन्ग कंटेंट वाली फिल्म ने दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं, रिलीज के तीसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई में 8.75 प्रतिशत उछाल देखने को मिला है। इससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 100 करोड़ के करीब पहुंच गया है।

कलेक्शन डे आंकड़े (करोड़ में)
डे 1 31.7
डे 2 24
डे 3 26
टोटल 81.70

इन फिल्मों से है कम्पटीशन

'वेट्टैयन' 10 अक्टूबर को रिलीज की गई फिल्म है। वहीं, 11 को 'जिगरा' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म रिलीज हुई है। जहां 'जिगरा' आलिया भट्ट की थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। वहीं, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' राजकुमार राव की कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म है। ऐसे में इन दो अलग-अलग जॉनर की फिल्मों के आगे 'वेट्टैयन' ने गजब का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Vettaiyan Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी ने काटा गदर, दो दिनों में फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई