Move to Jagran APP

Vettaiyan Box Office: रविवार को अमिताभ-रजनीकांत ने दिखाया दम, 4 दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल 'वेट्टैयन'

तीन दशक के बाद रजनीकांत (Rajinikanth) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापस लौट आई है और आते ही मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा लिया है। फिल्म ने मात्र चार दिन के अंदर 100 करोड़ के पार कमाई कर ली है। रविवार को अभी तक फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त रहा है। जानिए फिल्म का कलेक्शन।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 13 Oct 2024 09:55 PM (IST)
Hero Image
वेट्टैयन ने चार दिन में किया इतना कारोबार। फोटो क्रेडिट- एक्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमा जगत के दो सदाबहार सितारों ने एक साथ बड़े पर्दे पर आग लगा दी है। हम बात कर रहे हैं रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की। दोनों ही सितारों ने हिंदी और साउथ इंडस्ट्री पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। उन्होंने साथ में कई फिल्मों में भी काम किया है। अब 33 साल बाद तमिल फिल्म वेट्टैयन (Vettaiyan) में अमिताभ और रजनीकांत की जोड़ी सजी है।

टीजे गनानावेल के निर्देशन में बनी वेट्टैयन एक्शन थ्रिलर है, जिसमें रजनीकांत लीड रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और मूवी ने जमकर कारोबार किया है। रविवार को भी कमाई शानदार रही है।

बॉक्स ऑफिस पर वेट्टैयन की धूम

वेट्टैयन ने पहले दिन यानी गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 31.7 करोड़ से खाता खोला था। दूसरे दिन कमाई में गिरावट आई, लेकिन कलेक्शन बेहतर रहा। मूवी ने दूसरे दिन 24 करोड़ और तीसरे दिन (शनिवार) को 26.75 करोड़ का कारोबार किया। रविवार को भी कलेक्शन अच्छा रहा है।

यह भी पढ़ें- Vettaiyan Collection Day 3: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की 'वेट्टैयन' ने दिखाया जोश, कमाई में आया जबरदस्त उछाल

रविवार को वेट्टैयन का कलेक्शन

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर वेट्टैयन ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन रविवार को 18.34 करोड़ (खबर लिखे जाने तक) कलेक्शन किया है। हालांकि, यह सही आंकड़ा नहीं है, लेकिन अभी तक के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक वेट्टैयन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है, वो भी सिर्फ चार दिन में।

क्या है वेट्टैयन की कहानी

फिल्म में रजनीकांत ने अथियन नाम के एक सीनियर पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है, जो एक मुठभेड़ के दौरान गलती से एक निर्दोष व्यक्ति को गोली मार देता है। अमिताभ बच्चन ने जज की भूमिका निभाई है। फिल्म में अमिताभ और रजनीकांत के अलावा राणा दग्गुबाती, फहाद फासिल और रीतिका सिंह अहम भूमिका में हैं। 

Vettaiyan

Vettaiyan Poster- X

रजनीकांत-अमिताभ की अपकमिंग फिल्म

वेट्टैयन में धमाल मचाने के बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्मों के लिए कमर कसने वाले हैं। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत कुली (Coolie 2025) में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज कर रहे हैं। यह फिल्म 2025 में आने की उम्मीद है। वहीं, अमिताभ बच्चन सुपरहिट फिल्म कल्कि 2898 एडी के पार्ट 2 में दिखाई देंगे। वह फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे। 

यह भी पढ़ें- Vettaiyan Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी ने काटा गदर, दो दिनों में फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई