Move to Jagran APP

Vettaiyan Box Office Day 9: 'वैट्टेयन' का ये सपना क्या नहीं हो पाएगा पूरा? शुक्रवार को हुई टोटल इतनी कमाई

रजीनकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म वैट्टेयन की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत तो काफी अच्छी हुई थी। हिंदी ऑडियंस के बीच भले ही फिल्म का क्रेज उतना अधिक न हो लेकिन सिर्फ दो भाषाओं तमिल और तेलुगु के दम पर फिल्म ने झटपट 100 करोड़ कमा लिए थे। 9वें दिन की कमाई के आंकड़े भी अब सामने आ गए हैं जिसके साथ ही वैट्टेयन का एक ख्वाब टूटने वाला है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 19 Oct 2024 01:37 PM (IST)
Hero Image
वैट्टेयन के 9 दिनों का कलेक्शन/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रजनीकांत की फिल्मों को लेकर दर्शकों में हमेशा से एक अलग ही क्रेज रहा है। जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है, उस वक्त थिएटर के बाहर एक सेलिब्रेशन वाला माहौल बन जाता है। 'जेलर' के बाद वह इस साल 10 अक्टूबर को 'वैट्टेयन' सिनेमाघरों में लौटे।

तमिल भाषा में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को पैन इंडिया रिलीज किया गया। टीजे ज्ञानेवल के निर्देशन में बनी इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग हुई थी।

फिल्म में रजनीकांत के अलावा अमिताभ बच्चन ने भी अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए। आठ दिनों के बाद अब फिल्म के नौवें दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। फिल्म 9वें दिन की परीक्षा में बॉक्स ऑफिस पर पास हुई या फेल, चलिए देख लेते हैं आंकड़े-

रिलीज के 9वें दिन 'वैट्टेयन' ने की इतनी कमाई

रजनीकांत, राणा दग्गुबाती और अमिताभ बच्चन स्टारर इस मूवी को गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। मूवी ने तमिल भाषा में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 27 करोड़ और तेलुगु में 3.3 करोड़ से की थी।

फोटो- -LYCA/X

जिस तरह से फिल्म ने एक हफ्ता पूरा होने से पहले ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था, उसे देखते हुए ये लग रहा था कि 200 और 300 करोड़ की कमाई करना 'वैट्टेयन' के बाएं हाथ का खेल है।

यह भी पढ़ें: Vettaiyan Box Office Day 8: हफ्ते पर बाद 'वेट्टैयन' की कमाई में आया फर्क, 8वें दिन छापे इतने नोट

हालांकि, एक हफ्ते बाद ही सबका भ्रम टूट गया,क्योंकि अब 'वैट्टेयन की कमाई लगातार गिर रही है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में रिलीज के 9वें दिन बहुत ही कम कमाई की है। तमिल भाषा में रजनीकांत की मूवी ने शुक्रवार को करीबन 2.1 करोड़ कमाए, जबकि तेलुगु में ये फिल्म सिर्फ 48 लाख रुपए ही सिंगल डे पर कमा पाई। इसके अलावा हिंदी में फिल्म ने 15 लाख और कन्नड़ में सिर्फ 3 लाख का बिजनेस किया है।

वैट्टेयन 9 डेज कलेक्शन

इंडिया नेट  124.88 करोड़ रुपए
तमिल  107.17 करोड़/ सिंगल डे- 2.1
तेलुगु  14.06 करोड़/ 48 लाख -सिंगल डे 
हिंदी  3.35 करोड़/ 15 लाख- सिंगल डे 
कन्नड़  30  लाख रुपए
इंडिया ग्रॉस  142.6 करोड़ रुपए

इंडिया में अब तक टोटल कितना कर पाई कारोबार?

सभी भाषाओं में 9 दिनों में फिल्म ने कितनी कमाई की है, उस पर भी एक नजर डाल लेते हैं। तमिल भाषा में फिल्म ने जहां 107.17 करोड़ का बिजनेस किया, वहीं तेलुगु में फिल्म का टोटल कारोबार 14.06 करोड़ का हुआ है। इसके अलावा हिंदी में 3.35 करोड़ और कन्नड़ में 30 लाख का मूवी का बिजनेस हुआ है।

Vettaiyan Poster- Imdb

सभी भाषाओं का टोटल मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर थलाइवा स्टार रजनीकांत की इस मूवी ने 124.88 करोड़ तक किया है। जिस तरह से आठवें और नौवें दिन फिल्म के आंकड़े गिरे हैं, उससे मूवी का 200 करोड़ कमाना आसान नहीं लग रहा है।

यह भी पढ़ें: Vettaiyan: 'वेट्टैयन' के आगे निकला हिंदी फिल्मों का दम, इन 5 कारणों से बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवंडर