Move to Jagran APP

Vettaiyan Worldwide Collection Day 11: 'वेट्टैयन' के आगे नहीं चला किसी का सिक्का, दुनियाभर में छाप डाले इतने नोट

Vettaiyan Worldwide Collection Day 11 साउथ की फिल्मों का लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। सितंबर में आई देवरा के बाद अक्टूबर में रिलीज हुई वेट्टैयन का कमाल दर्शकों के बीच देखने को मिला है। रजनीकांत स्टारर यह मूवी लोगों के बीच अपनी जगह बना पाने में कामयाब साबित हुई है। फिल्म के 11वें दिन के कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ चुकी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 21 Oct 2024 11:27 AM (IST)
Hero Image
रजनीकांत स्टारर 'वेट्टैयन'. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vettaiyan Worldwide Collection: दक्षिण राज्य से आई 'वेट्टैयन' अपने अनोखे एक्शन और मसालेदार कंटेंट के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन पूरे कर चुकी है। 

रजनीकांत, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), राणा दग्गुबाती और फहद फासिल (Fahadh Faasil) स्टारर यह मूवी घटती कमाई के बावजूद अपनी मजबूती साबित किए हुई है। यह तब है, जब साउथ से एक और बड़ी फिल्म 'देवरा' ने भी टिकट विंडो पर दस्तक दी है। एक रफ्तार से आगे बढ़ रही इस फिल्म ने कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

'वेट्टैयन' ने दुनियाभर में जमाई धाक

रजनीकांत की 'वेट्टैयन' भ्रष्टाचार को दिखाती अनोखी फिल्म है। इसमें वह एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आए हैं। वेट्टैयन मूवी की अनोखी बात यह है कि 33 साल बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक फ्रेम में नजर आए हैं।फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज कलाकारों को एक साथ देखना हर फैन के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है।

यह भी पढ़ें: Vettaiyan Worldwide Collection: विश्वभर में 'वेट्टैयन' की तबाही जारी, वर्ल्डवाइड हुई छप्परफाड़ कमाई

'वेट्टैयन' ने ग्लोबल लेवल पर 77.90 करोड़ से ओपनिंग ली थी। इसके बाद फिल्म का कलेक्शन लगातार गिरता चला गया। इसके बावजूद यह मूवी विश्वभर में 350 करोड़ से ज्यादा कमा पाने में कामयाब साबित हुई है।

डे वाइज 'वेट्टैयन' का कलेक्शन

डे 1 77.90 करोड़
डे 2 45.26 करोड़
डे 3 47.87 करोड़
डे 4 41.32 करोड़
डे 5 27.80 करोड़
डे 6 24.16 करोड़
डे 7 20.58 करोड़
डे 8 17.23 करोड़
डे 9 16.04 करोड़
डे 10 21.65 करोड़
डे 11 26.47 करोड़
टोटल 366.28 करोड़

टीम ने सेलिब्रेट की फिल्म की सक्सेस

हाल ही में 'वेट्टैयन' की टीम ने फिल्म को मिली सक्सेस को लोगों के बीच जाकर सेलिब्रेट किया। उन्होंने एक इवेंट में लोगों को खाना खिलाया। हालांकि, इस दौरान अमिताभ बच्चन और रजनीकांत नजर नहीं आए।

दूसरी फिल्मों को दी मात

'वेट्टैयन' उन फिल्मों के मुकाबले अच्छा कर रही है, जो इसके आसपास ही रिलीज हुई हैं। इनमें 'देवरा', 'जिगरा' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' शामिल है।

यह भी पढ़ें: Box Office: करवा चौथ पर विक्की-विद्या के सुहागरात की सीडी देखने में दर्शकों ने दिखाई दिलचस्पी, जिगरा का हुआ हाल बेहाल