Move to Jagran APP

Vettaiyan Worldwide Collection Day 2: दुनियाभर में 'वेट्टैयन' ने मचाया कोहराम, क्लैश के बावजूद छापे करारे नोट

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते तीन बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी है। एक ओर आलिया भट्ट की जिगरा रिलीज हुई तो दूसरी ओर राजकुमार राव की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने भी दस्तक दी। इस बीच अमिताभ बच्चन और रजनीकांत स्टारर वेट्टैयन भी रिलीज हुई है जिसने अपनी दमदार कहानी से लोगों का दिल जीत लिया है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 12 Oct 2024 10:19 AM (IST)
Hero Image
'वेट्टैयन' फिल्म से रजनीकांत और अमिताभ बच्चन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vettaiyan Worldwide Collection Day 2: सिनेमा की मशहूर हस्तियां अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्मों की रिलीज के लिए उनके फैंस बेकरार रहते हैं। इस बार ये दोनों लीजेंड एक ही फ्रेम में नजर आए हैं। 

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की 'वेट्टैयन' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को रिलीज हुए दो ही दिन बीते हैं, लेकिन इतने कम दिनों में मूवी ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ ही ग्लोबल कलेक्शन में भी 'वेट्टैयन' फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला है। दूसरे दिन इस मूवी ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Vettaiyan Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी ने काटा गदर, दो दिनों में फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई

फैंस को पसंद आई 'वेट्टैयन' की स्टोरी

'वेट्टैयन', पुलिस ऑफिसर अथियान की कहानी है, जिसे सरकारी स्कूल में मारिजुआना इम्पोर्ट किए जाने की सूचना मिलती है। इस सूचना के बाद अथियान ड्रग उत्पादन करने वाले व्यक्ति कुमारेसन को मुठभेड़ में मार देती है। फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), न्यायमूर्ति सत्यदेव के किरदार में हैं, जिनके नेतृत्व में गठित टीम भी इस मामले की अपनी ओर से जांच करती है।

'वेट्टैयन' ने कर डाली इतनी कमाई

फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने 'वेट्टैयन' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर किया है। इसके अनुसार, वेट्टैयन मूवी ने दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। पहले दिन फिल्म ने 77.90 करोड़ की कमाई की। वहीं, दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 45.26 करोड़ रुपये हो गया। इस लिहाज से 'वेट्टैयन' फिल्म का टोटल कलेक्शन 123.16 करोड़ रुपये हो गया है। यानी दुनियाभर में 150 करोड़ कमाने से यह फिल्म ज्यादा दूर नहीं है।

इन फिल्मों से है टक्कर

'वेट्टैयन' फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज हुई है। वहीं, 11 अक्टूबर को आलिया भट्ट की 'जिगरा' और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों के बीच आपस में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं, इन दो नामी कलाकारों की फिल्मों के बीच अमिताभ बच्चन और रजनीकांत स्टारर 'वेट्टैयन' को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर बहू Aishwarya Rai ने किया खूबसूरत पोस्ट, ट्रोलर्स के मुंह पर लग गया ताला