Move to Jagran APP

Vettaiyan Worldwide Collection: दुनियाभर में बजा 'वेट्टैयान' का डंका, 5 दिन में छुआ कमाई का जादुई आंकड़ा

Vettaiyan Worldwide Collection Day 5 साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) इन दिनों फिल्म वेट्टैयन को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। जिसका कारण कमाई के मामले में इस एक्शन थ्रिलर का शानदार प्रदर्शन करना है। अब तक वर्ल्डवाइड फिल्म ने धुआंधार कारोबार कर दिखाया है जिसका सिलसिला रिलीज के 5वें दिन भी जारी रहा है जिसकी रिपोर्ट अब सामने आ गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 15 Oct 2024 02:01 PM (IST)
Hero Image
वेट्टैयन फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन रिपोर्ट (Photo Credit-LYCA X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vettaiyan Day 5 Worldwide Collection: निर्देशक टी.जे. ज्ञानेवल के डायरेक्शन में बनी तमिल मूवी वेट्टैयन इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। जिसका अनुमान सिनेमाघरों में ऑडियंस की भारी तादाद और कमाई के मामले में रजनीकांत (Rajinikanth) स्टारर मूवी का धमाकेदार प्रदर्शन देखकर आसानी से लगा सकते हैं।

हॉलिडे के बाद वीक डे में भी वेट्टैयन के ताबड़तोड़ कलेक्शन का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने हैरान करने वाला आंकड़ा पार कर लिया है। आइए जानते हैं कि रिलीज के पांचवे दिन इस एक्शन थ्रिलर वेट्टैयन ने दुनियाभर में कितना कारोबार किया है।  

वेट्टैयान ने वर्ल्डवाइड मचाई धूम

सोमवार को वेट्टैयन ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था, जोकि रिलीज के पहले 4 दिन में बहुत बड़ी बात है। ओपनिंग वीकेंड के बात माना जा रहा था कि कहीं न कहीं वेट्टैयान का कलेक्शन ग्राफ वर्किंग डे में नीचे की तरफ जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो रहा हौ और फिल्म अच्छे तरीके से ग्लोबली कमाई करती हुई आगे बढ़ रही है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार वेट्टैयन ने 5वें दिन वर्ल्डवाइड 37.65 करोड़ के आस-पास कारोबार कर लिया है। 

ये भी पढ़ें- Vettaiyan Worldwide Collection Day 4: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की 'वेट्टैयन' ने चटाई धूल, दुनियाभर में छापे इतने नोट

मनोबाला ट्वीट स्क्रीन शॉट (फोटो क्रेडिट-X)

इसके आधार पर अब फिल्म का टोटट वर्ल्डवाइड कलेक्शन 250 करोड़ के पार पहुंच गया है। रिलीज के पहले 5 दिन में कमाई का ये जादुई आंकड़ा छूकर रजनीकांत की वेट्टैयन ने हर किसी का ध्यान खींच लिया है। बता दें कि इस मूवी में रजनीकांत के अलावा अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती, रितिका सिंह और फहाद फासिल जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में मौजूद हैं। 

वेट्टैयन पोस्टर (फोटो क्रेडिट-LYCA/X)

वेट्टैयन की ग्लोबली कमाई का ग्राफ

   दिन     वर्ल्डवाइड कलेक्शन
  पहला दिन      77.90 करोड़
  दूसरा दिन      45.26 करोड़
  तीसरा दिन      47.87 करोड़
  चौथा दिन      41.31 करोड़
  पांचवा दिन      35.65 करोड़
   कुल      250 करोड़

थलापति विजय की गोट से पीछे वेट्टैयन 

बीते महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थलापति विजय की फिल्म गोट ने भी ग्लोबली कमाई के मामले में धमाल मचाया था। इस मूवी ने रिलीज के 5 दिन के भीतर करीब 300 करोड़ का आंकड़ा वर्ल्डवाइड पार कर लिया था।

जबकि अभी वेट्टैयन 5 दिन में 250 करोड़ के पार पहुंच चुकी हैं। उस आधार पर अभी रजनीकांत की फिल्म थलापति विजय की मूवी से काफी पीछे है, हालांकि आने वाले समय में इसमें फेरबदल देखने को मिल सकता है। 

ये भी पढ़ें- Vettaiyan Box Office Day 5: सोमवार को 'वेट्टैयन' के खाते में गिरे इतने करोड़, फिल्म ने पार किया ये आंकड़ा