Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bad Newz Advance Booking: पहले ही दिन गर्दा उड़ाएगी 'बैड न्यूज'? विक्की कौशल की फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई

कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर फिल्म बैड न्यूज का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के हॉट रोमांस से भरपूर फिल्म बैड न्यूज को अब तक लोगों का पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। ये मूवी पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है इसका अंदाजा एडवांस बुकिंग से लगाया जा सकता है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Thu, 18 Jul 2024 08:07 AM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर बैड न्यूज फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल की फिल्म 'बैड न्यूज' रिलीज से ज्यादा दूर नहीं है। फिल्म ने गानों और ट्रेलर से पहले ही समां बांध दिया है। फैंस इस मूवी में तृप्ति डिमरी के साथ उनकी हॉट केमेस्ट्री को देखने के लिए बेताब हैं। 'बैड न्यूज' से एक्टर एमी विर्क बॉलीवुड में डेब्यू भी करेंगे। फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन हो चुकी है। तो चलिये जानते हैं कि पहले दिन के लिए इस फिल्म की कितनी टिकटें बिक गईं।

'बैड न्यूज' को लेकर लोगों में क्रेज

आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी 'बैड न्यूज' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हाईप है। तृप्ति, विक्की और एमी की ही साथ में पहली फिल्म है। बैड न्यूज मूवी के दो गानों ने फैंस के बीच धमाल मचा दिया है। 'तौबा तौबा' में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के कूल डांस स्टेप्स चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा 'जानम' सॉन्ग में तृप्ति डिमरी के साथ उनकी हॉट केमेस्ट्री भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: Vicky Kushal ने फैमिली के बुरे वक्त को किया याद, बोले- 'पापा करने वाले थे सुसाइड'

शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

'बैड न्यूज' फिल्म की एडवांस बुकिंग मंगलवार 16 जुलाई से शुरू हुई है। विक्की कौशल ने मजेदार अंदाज में एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट की थी। वहीं, सैकनिल्क की रिपोर्ट में इसके आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो पहले दिन फिल्म की धुंआधार कमाई की ओर इशारा कर रहे हैं।

बैड न्यूज फिल्म का पहले दिन का एडवांस बुकिंग कलेक्शन 60 लाख के पार गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की 22042 टिकटें बिक गई हैं। इससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 61.18 लाख तक का हो गया है। इन आंकड़ों में अभी और बढ़ोतरी की संभावना है। 

यह भी पढ़ें: पत्नी कटरीना कैफ से झगड़े के बाद उड़ जाती है Vicky Kaushal की नींद, बोले- वो बहुत खतरनाक है