Move to Jagran APP

Box Office Report: विक्की-विद्या के आगे निकला 'जिगरा' का दम, दूसरे सोमवार झोली में आए केवल इतने रुपये

बॉक्स ऑफिस पर अक्सर कई फिल्मों का क्लैश देखने को मिलता है। इस महीने विक्की विद्या का वो वाला वीडियो और जिगरा ने एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी। इन दोनों फिल्मों के बीच पहले दिन से दर्शकों को अपनी ओर खींचने की खींचतान देखने को मिल रही है। इन दोनों फिल्मों का रिलीज के दूसरे सोमवार क्या हाल रहा इसकी रिपोर्ट आ गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 22 Oct 2024 08:59 AM (IST)
Hero Image
'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'जिगरा' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Box Office Report: वर्सटाइल एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने कॉमेडी और सीरियस रोल्स में भी अपना दमखम साबित किया है। इन दिनों वह 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। राजकुमार राव की ये फिल्म पहले दिन से ठीकठाक कमाई के साथ आगे बढ़ रही है। 

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'जिगरा' के साथ रिलीज किया गया है। रिलीज के दूसरे सोमवार दोनों फिल्मों ने कितना कलेक्शन कर डाला, इसकी रिपोर्ट आ गई है। 

दूसरे सोमवार किया इतना कलेक्शन

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' कॉमेडी से भरपूर फिल्म है। राजकुमार राव की पंचलाइन्स ने लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया है। वहीं, मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपनी अदाओं से ग्लैमर का मखमली तड़का लगाया है। लंबे समय बाद उन्हें स्क्रीन पर देखने की फैंस में खुशी है। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने पहले हफ्ते में 27 करोड़ तक की कमाई कर डाली थी।

फिल्म की रिलीज के दूसरे शुक्रवार से अब तक की कमाई की बात करें, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इसने 1.4 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद रिलीज के दूसरे शनिवार यानी नौवें दिन 2.25 करोड़, दसवें दिन 2.6 करोड़ और ग्यारवें दिन यानी रिलीज के दूसरे सोमवार को 1.10 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 34.35 करोड़ हो गया है।

'जिगरा' नहीं पकड़ पा रही रफ्तार

विक्की-विद्या फिल्म के मुकाबले अगर आलिया भट्ट की जिगरा की कमाई देखें, तो पहले दिन से यह मूवी सुस्त रफ्तार से आगे बढ़ रही है। 'जिगरा' टिकट विंडो पर 30 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है। अभी तक करोड़ों में कमा रही यह फिल्म अब कमाई के मामले में लाखों में सिमट कर रह गई है। रिलीज के दूसरे सोमवार 'जिगरा' के हिस्से केवल 60 लाख आया है।

इन फिल्मों से आगे है टक्कर

'विक्की विद्या...' फिल्म के पास ज्यादा से ज्यादा कमाई करने का दिवाली तक का टाइम है। 1 नवंबर को सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 रिलीज हो रही हैं। ऐसे में इन फिल्मों से राजकुमार राव की इस मूवी को जबरदस्त टक्कर मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Box Office: करवा चौथ पर विक्की-विद्या के सुहागरात की सीडी देखने में दर्शकों ने दिखाई दिलचस्पी, जिगरा का हुआ हाल बेहाल