Move to Jagran APP

VVKWWV Box Office Collection Day 1: लोगों को भा गया 'विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो', पहले दिन ही लग गई लॉटरी

कॉमेडी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video X Review) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। इसी के साथ काफी समय बाद मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भी कमबैक करते हुई कॉमेडी का तड़का लगाने आईं। इसी के साथ फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 11 Oct 2024 10:58 PM (IST)
Hero Image
विक्की विद्या का वो वाला वीडियो बॉक्स ऑफिस

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फ्रेश जोड़ी हमारा मनोरंजन करने के लिए आ चुकी है। विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Aur Vidya Ka Woh Wala Video) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसे ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। फेस्टिव सीजन में फिल्म ने धमाल मचा दिया है। पहले ही दिन मूवी ने जिगरा को पीछे छोड़ दिया है। 

ऑडियंस ने दिए मिक्सड रिएक्शन 

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पहले दिन उम्मीदों पर खरी उतरी है। इसे ऑडियंस से भले ही मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। 'स्त्री-2' के बाद एक बार फिर से विकी बनकर राजकुमार राव छा गए हैं। वहीं तृप्ति भी अपनी तीसरी सुपरहिट फिल्म की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म ने पहले दिन ही आलिया भट्ट की 'जिगरा' को कमाई में पीछे के छोड़ दिया है। 

इसी के साथ 11 अक्टूबर को ही आलिया भट्ट की जिगरा भी रिलीज हो चुकी है। दो फिल्मों के क्लैश का असर भी कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Wo Vala Video Review: कैसा है विकी विद्या का वो वाला वीडियो? थिएटर जाने से पहले पढ़ें ये रिव्यू

कितना रहा फिल्म का कलेक्शन?

हालांकि दिन के अंत के साथ फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने अपनी अच्छी शुरुआत कर दी है। Sacnilk के शुरुआती अपडेट के अनुसार,फिल्म ने 5 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ये अर्ली ट्रेंड्स हैं जोकि अभी और बढ़ सकते हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का कलेक्शन सुबह तक और बढ़ सकता है। 

इन कलाकारों ने लूट ली महफिल

हालांकि वीकेंड में इसमें कुछ पॉजिटिव परिणाम जरूर देखने को मिल सकते हैं। परिवार के साथ लोग मनोरंजन के लिए घूमने फिरने निकलेंगे तो उन्हें कॉमेडी फिल्म का ऑप्शन जरूर दिखाई देगा। इसके अलावा मल्लिका शेरावत काफी समय बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। लोगों को उन्हें देखने में दिलचस्पी हो सकती है। मल्लिका के अलावा फिल्म में विजय राज, टीकू तलसानिया और अर्चना पूरन सिंह भी कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाते नजर आए।

OTT पर कब होगी रिलीज?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स को राजकुमार और तृप्ति की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के डिजिटल राइट्स मिल गए हैं। थिएटर के बाद, फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। हालांकि फिल्म वास्तव में ओटीटी पर कब रिलीज होगी इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: थिएटर्स में 'विक्की विद्या' दिखा पाई कमाल या हो गई फुस्स, दर्शकों से जानें रिव्यू